रामजीलाल के हत्यारों का 9 दिन बाद भी खुलासा नहीं कर सकी पुलिस, सोमवार को सर्व समाज के लोग उच्च अधिकारियों से करेंगे वार्ता

Jkpublisher
नीमकाथाना@गुहाला में बहुचर्चित रामजीलाल हत्याकांड के आरोपियों का 9 दिन बाद भी पुलिस खुलासा नहीं कर सकी। आरोपियों का खुलासा नहींहोने पर सर्व समाज में आक्रोश व्याप्त है। आज सर्वसमाज के जनप्रतिनिधियों की मिटींग की गयी। पूर्व सरपंच गोपाल सैनी ने बताया कि रामजीलाल हत्याकांड में 9 दिन बाद भी सीआई सुरेन्द्र कुमार से न्याय की कोई उम्मीद नहीं है।
उन्होने कहा कि अब तक आरोपियों का खुलासा करने के लिये समय दिया जा रहा है। म्रृतक रामजीलाल के पिता महावीर प्रसाद नें आरोपियों का खुलासा कर गिरफ्तार करने की मांग की है। सरपंच प्रतिनिधि बाबूलाल चौहान ने कहा कि सोमवार को रामजीलाल की हत्या को लेकर सर्व समाज उच्च अधिकारियों से मिलेगा। डेहरा जोहडी सरपंच प्रतिनिधि शिशपाल सैनी ने कहा कि अगर पुलिस ने जल्द आरोपियों का खुलासा नहीं किया तो उग्र आंदोलन करने की रणनिति बनायी जायेगी। इस अवसर पर मौ. रशिद, घीसालाल पूर्व प्रधान, कानाराम चाहर पूर्व प.स.सदस्य, छोटुराम पूर्व सरपंच प्रतिनिधि, भागाराम पूर्व प.स.सदस्य, महेन्द्र बोरख, मुकेश सैनी, महेंद्र सैनी आदि थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !