पुलिस सख्त: लॉक डाउन के दौरान पुलिस ने 63 वाहनों के काटे चालान, छह वाहनों को किया जब्त

अधिकारियों की समीक्षा बैठक आयोजित, लोक डाउन का पालन नहीं करने पर होगी कार्यवाही
इधर कोतवाली ए एस आई बाबू खान ने किया मेडिकल मालिकों को जागरूक
नीमकाथाना@कोरोना महामारी को लेकर पिछले कई दिनों से कुछ लोग लॉक डाउन का पालन नहीं कर रहे हैं उसी को लेकर प्रशासन की सख्ती देखी गई। क्षेत्र के तहसीलदार बृजेश गुप्ता ने बताया कि राज्य सरकार के आदेश एवं लॉक डाउन का पालन नहीं करने वाले 63 वाहनों के चालान पुलिस टीम द्वारा काटे गए एवं 6 वाहनों जब्त किया गया है। वहीं कोरोना वायरस महामारी की रोकथाम एवं सरकारी आदेश अनुसार समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।
जिसमें विचार रखे गए एवं निर्णय लिया गया कि जो भी लोक डाउन का पालन तोड़ेगा उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं बाहर से आने वाले लोगों को ग्रीन वैली क्वॉर्टरटाइन किया जाएगा। अगर कोई लॉक डाउन के पालन का नियम नहीं करेगा तो उसके खिलाफ एफआईआर भी की जाएगी। लेकिन कुछ लोग लोग डाउन का पालन नहीं कर रहे गली-गली में लोग बैठे रहते हैं पुलिस गलियों में जाती है तो लोग घरों में छिप जाते हैं उसके बाद में फिर से बाहर निकल आते हैं लोगों की यह बेवकूफी समाज और देश को नुकसान पहुंचा सकती है।
इसी तरह एक जागरूकता उदाहरण देखने को मिला पुलिस थाना कोतवाली में एएसआई बाबू खान ने सभी मेडिकल स्टाफ के पास जाकर कहा कि अगर आप पैसे किसी से लेते हो तो संक्रमण आ सकता है इसलिए आप अपने पास सैनिटाइजर रखें एवं इसका प्रयोग करें जिसपर मेडिकल दुकानदारों ने सैनिटाइजर तुरंत रखकर संक्रमण से बचने का उपाय किया।
Previous Post Next Post