नीमकाथाना@संयुक्त संघर्ष समिति के बैनर तले भारतीय जीवन बीमा निगम के शाखा कार्यालय के अधिकारी कर्मचारी, विकास अधिकारियों सहित अभिकर्ताओं ने एक घण्टे का बहिष्कार कर भारत सरकार के आरंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव के विरोध में संयुक्त रूप से प्रदर्शन किया। कार्यालय के बाहर सहायक शाखा प्रबंधक मुकेश कुमार सामोता ने निगम के सभी कर्मचारियों को निगम की उपलब्धियों के बारे में अवगत करवाया। और कहा कि निगम पिछले वर्ष 2400 करोड़ व इस वर्ष 2611 करोड़ का डिविडेंड सरकार को दिया।
वहीं रेलवे को पिछले पांच साल में 1.15 लाख करोड़ की मदद की, सड़क परिवहन मंत्रालय ने निगम से सड़के बनाने के लिए दस हजार करोड़ रुपए लिए। प्रत्येक पीएसयू बैंक में एलआईसी की हिस्सेदारी है वहीं निगम में 11.5 लाख अभिकर्ता, 1.15 लाख कर्मचारी एवं 41 करोड़ पॉलिसी धारक है। उसके बाद भी सरकार द्वारा निगम के हितों की अनदेखी कर आईपीओ लाना निगम के कर्मचारियों व पॉलिसी धारकों के साथ विश्वासघात किया है। इसी को लेकर आज निगम के लोगों ने सामूहिक विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कई लोग मौजूद रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।