अपर जिला एवं सेशन न्यायालय में दो मामले में पति पत्नी का हुआ राजीनामा

Jkpublisher
आपसी मनमुटाव के कारण दो अलग-अलग वैवाहिक प्रकरणों का हुआ निपटारा
नीमकाथाना@क्षेत्र के अपर जिला एवं सेशन न्यायालय में शनिवार को एडीजे न्यायाधीश  गोविंद वल्लभ पंत की मौजूदगी में दो प्रकरणों का निस्तारण किया है। जानकारी के अनुसार कविता देवी निवासी कालाखेड़ा की शेर सिंह से 10 दिसंबर 2013 को शादी हुई थी।
आपसी मत भेद के चलते 01 मई 2017 से पीहर में रहने लगे गई।उक्त मामला कोर्ट में चला गया।जिसमें लड़कीं की पैरवी अधिवक्ता हंसराज तंवर वहीं लड़के पक्ष से अधिवक्ता चुन्नीलाल बबेरवाल ने की। दूसरे प्रकरण में भी आपसी मतभेद के चलते सुनीता देवी छावनी व कैलाशचंद सैनी का विवाद चल रहा था। जिसका मामला भी कोर्ट में चल रहा था। जिसमें लड़के पक्ष से अधिवक्ता सत्यनारायण सैनी व लड़कीं पक्ष से अधिवक्ता चुन्नीलाल बबेरवाल ने पैरवी की। शनिवार को  अपर जिला एवं सेशन कोर्ट में आपसी राजीनामा करवाकर  आपस मे पति पत्नी को साथ रहकर जीवन निर्वाह कर उक्त प्रकरणों का निस्तारण किया। मध्यस्त की भूमिका में एसीजीएम प्रथम नीलम मीणा, जीएम संयोगिता गहलोत एवं अतिरिक्त न्यायिक मजिस्ट्रेट भीमसिंह मीणा, अधिवक्ता अड़ीसाल मीणा,सुरेश शर्मा, दिनेश कुमार शर्मा आदि की भागीदारी रही। दोनों पक्षों में राजीनामा होने के बाद कोर्ट परिसर में खुशी जाहिर की और मिठाई बांटी गई।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !