नीमकाथाना@ शहर में स्थित पोस्ट ऑफिस में एक कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब सुबह पोस्ट ऑफिस कर्मचारी ऑफिस में आए तो कर्मचारी का शव नीचे पड़ा हुआ था इसकी सूचना पोस्ट ऑफिस कर्मचारियों ने पुलिस को दी।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कपिल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 12 निवासी मनोहर लाल जोकि पोस्ट ऑफिस में कार्यरत था वहीं रात को चौकीदार का कार्य करता था। सुबह जब पोस्ट ऑफिस के कर्मचारी मौके पर पहुंचे तो मनोहर लाल का शव नीचे पड़ा हुआ मिला उसके गले में तार बंधा हुआ था।
शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। घटना को लेकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश अग्रवाल डीवाईएसपी रामअवतार सोनी पाटन थाना अधिकारी नरेंद्र बढ़ाना अतिरिक्त जाब्ता मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।
दूसरी ओर सूचना पर एसएफएल की टीम मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से साक्ष्य सबूत जुटाए। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। घटना को लेकर मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। भीड़ को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया। मृतक करीब आठ महीने बाद सेवानिवृत्त होने वाला था।



- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।