सड़क के पश्चिम दिशा में पालिका उपाध्यक्ष का मकान बचाने पर नाराजगी जताई
ईमेल के माध्यम से दर्ज करवाई शिकायत
नीमकाथाना@पालिका क्षेत्र में शाहपुरा रोड़ स्थित रेलवे बुगदा के पास ओवरब्रिज के आगे लगने वाली रैंलिंगों को लेकर स्थानीय लोगों ने विरोध जताया। इस दौरान उक्त प्रकरण को लेकर निदेशक स्वायत शासन विभाग जयपुर, जिला कलैक्टर, एसडीएम व नगरपालिका अधिशाषी अधिकारी के नाम शिकायत भेजी। शिकायत में बताया है कि शाहपुरा रोड़ स्थित रेलवे बुगदा के पास ओवरब्रिज के आगे नगर पालिका द्वारा सड़क के बीचों बीच रैंलिंग लगाई जा रही हैं।
लेकिन सड़क के पश्चिम दिशा में नगरपालिका के नवनिर्मित उपाध्यक्ष महेश मेगोतिया का मकान होने के कारण नगरपालिका सड़क के बीच रैंलिंग नहीं लगाकर भेदभाव की निति अपनाई जा रही है जो नियम विरूद्व हैं। जिसको लोगों ने कार्य को रूकवाने के लिए ईमेल के माध्यम सुरेन्द्र सिंह, जुगलकिशोर, नरेन्द्र कुमार शर्मा, कृष्ण कुमार खटाणा एवं सोमप्रकाश जोशी ने शिकायत दर्ज करवाई हैं। गौरतलब है कि कई सामाजिक कार्यकर्ताओं ने संभागीय आयुक्त के यहां पालिका उपाध्यक्ष महेश मेगोतिया के मकान की भूमि चारागाह में होने के कारण प्रकरण दर्ज करवाया हुआ हैं। जिसपर संभागीय आयुक्त ने उक्त प्रकरण को लेकर तहसीलदार को जांच करने के आदेश दिए थे। लेकिन राजनैतिक पहॅुच के चलते एवं पालिका उपाध्यक्ष के पद पर काबिज होने के कारण उक्त प्रकरण में कोई कार्यवाही नहीं की जा रही हैं।





- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।