नीमकाथाना@शहर के मुख्य फाटक नंबर 76 पर बने ओवरब्रिज पर चल रहे यातायात को गुरुवार को डायवर्ड किया गया है। एसडीएम साधुराम जाट ने नगर पालिका अधिशाषी अधिकारी, जिला कलेक्टर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, रुड़सिको परियोजना निदेशक, पीडब्ल्यूडी अधिशाषी अभियंता एवं कोतवाली पुलिस को पत्र जारी किया।

जिसमें बताया कि आरओबी के एक्सपेंशन जोइंटो में गेप बढ़ रहा था उक्त ओवरब्रिज पर हजारों वाहनों का आवागमन हो रहा है। उक्त गेप से दुर्घटना एवं जानमाल की हानि होने की सम्भावना बनी होने के कारण से सम्बंधित विभाग को अवगत करवाया गया था लेकिन आज दिनांक तक उक्त विभाग ने कोई मौका मुआयना नही किया गया।
जिसको लेकर गुरुवार शाम को उक्त प्रकरण में लापरवाही व उदासीनता बरतने पर एफआईआर दर्ज करवाने एवं पीडब्ल्यूडी अधिकारियों के साथ मौका मुआयना कर तत्काल रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए। जिसपर पुलिस प्रशासन ने ओवरब्रिज पर चल रहे यातायात को बंद कर दिया है। गौरतलब है कि उक्त गेप की शिकायत आस्था जन कल्याण सेवा समिति के अध्यक्ष जुगलकिशोर द्वारा 7 जनवरी 2020 को सम्पर्क पोर्टल एवं उपखंड अधिकारी, जिला कलेक्टर, मुख्य सचिव,तहसीलदार, नपा अधिशाषी अधिकारी, नपा अध्यक्षा सहित रेलवे के उच्च अधिकारियों को दर्ज करवाई थी। जिसपर आज प्रशासन हरकत में नजर आया। यातायात डायवर्ड करने से पुलिया के दोनों तरह लम्बी कतारें लग गई। गेप बढ़ने की सूचना पर लोगों में भय का माहौल बन गया। जिसको देखने के लिए भीड़ जमा हो गई।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।