ग्राम पंचायत ने नाले की ली सुध कई दिनो से ग्रामीणो की नासूर बना हुआ था बदबूदार नाला

Jkpublisher
सिरोही@कस्बे मे कई दिनो से बस स्टैण्ड पर मस्जिद के पास ग्राम पंचायत ने गंदे पानी की निकासी के लिए नाले का निर्माण करवाया था जो टूट गया और मुख्य सड़क पर गंदे पानी का भराव होने लगा। पानी इकट्ठा होने के कारण वाहन चालको को रोड़ के बीच मे गडढे का अनुमान नही लगता था जिसके कारण दोपहिया वाहन चालक गिरकर चोटिल भी हो चुके है। अब शनिवार को ग्राम पंचायत ने इसकी सुध ली।
सरपंच जयप्रकाश कस्वा ने बताया कि यह समस्या ग्रामीणो व वाहन चालको के लिए नासूर बनी हुई थी जिसको ठीक करवाया जा रहा है। अब इस वार्डवासियो को गंदे पानी की समस्या से निजात मिल जायेगी। इस रास्ते मे इतना पानी इकट्ठा होता था कि ग्रामीणो का पैदल चलना भी दूबर हो रहा था। इस समस्या को लेकर ग्रामीणो ने कई बार ग्राम पंचायत को अवगत करवाया गयाथा। पीडब्ल्यूडी विभाग के आला अधिकारीयो को जयपुर व सीकर जाने के लिए इसी रास्ते से गुरजना पड़ता था। मगर विभाग भी आखे मुंदे पडा था। सरपंच को ग्राम पंचायत सीट पर बैठते ही इस समस्या के बारे मे ग्रामीणो ने बताया तो सरपंच ने इस समस्या को दूरस्त करने के लिए निर्माण कार्य शुरू करवा दिया। इसी तरह ग्राम पंचाय भवन व गौशाला के पास कई दिनोसे गंदगी पड़ी हुई थी जिसको भी ग्राम पंचायत ने जेसीबी की सहायता से दूर करवाया।


Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !