मौके पर एसएफएल टीम ने जुटाएं सबूत, एसपी सिंगला ने लिया जायजा
नीमकाथाना@ सदर थाना अंतर्गत टोडा गांव में महिला का शव मिलने का मामला सदर पुलिस ने शव को नीमकाथाना कपिल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर शव का मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सोपा।घटना को लेकर लोगो मे आक्रोश देखने को मिला।
जानकारी के अनुसार टोडा निवासी बसंती देवी मंगलवार की रात करीब 8:30 बजे अपने घर से शोच के लिए गई थी महिला के घर पर नहीं आने पर परिजनों ने महिला की तलाश  की लेकिन महिला का कहीं पता नहीं चला। सुबह वहा से गुजर रहे लोगों ने देखा तो खेत की बाड में महिला का शव मिला। महिला की गर्दन में रस्सी बंधी हुई मिली। महिला का शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
महिला की गर्दन से रस्सी बंधी हुई मिलने से यह अंदेशा लगाया जा सकता है कि महिला की गला रेत कर हत्या की गई। सूचना पर पुलिस अधीक्षक डॉ गगनदीप सिंगला, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश अग्रवाल, पुलिस उपाधीक्षक रामअवतार सोनी, सदर थाना अधिकारी मनीष कुमार मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। वही एफएसएल टीम एव डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए वहीं पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।