नीमकाथाना@शहर में स्थित रामलीला मैदान में देररात को व्यापारी द्वारा हरे पेड़ को काटने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार फूथपात व्यापार संघ ने बताया कि नगरपालिका द्वारा मुख्य जगहों पर हरे पेड़ लगाने के आदेशों पर पुथपात व्यापार संघ ने हरे पेड़ लगाए थे। शुक्रवार देर रात को फर्म जय दुर्गा ट्रेडिंग कम्पनी के मालिक गिरधारी लाल चेतानी ने हरे पेड़ को काट दिया।
जिसपर छोटे व्यापारियों ने रोकने की कोशिश की तो व्यापारी धक्का मुक्की पर उतारू हो गया। उक्त प्रकरण को लेकर फुटपात व्यापारी संघ के लोगों ने कोतवाली थाने में उपस्थित होकर मामले से अवगत करवाया। शनिवार को सभी मौके पर उपस्थित होकर नारेबाजी की ओर व्यापारी गिरधारीलाल चेतानी को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए कोतवाली थाने में नामजद मामला दर्ज करवाने पहुचे। थाने के सामने एकत्रित होकर गिरफ्तारी को लेकर विरोध प्रदर्शन कर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने की बात पर अड़े  रहे।
हरा पेड़  काटने की शिकायत पर नगर पालिका जमादार  महेंद्र  कुमार  ने व्यापारी गिरधारी लाल चेतानी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता 427, 379 में कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले में जांच शुरू की। इस दौरान फुटपात अध्यक्ष ईश्वर दास परदेशी, सुनील शर्मा, ओमसिंह मँगावा, रमेश मुंडोतिया, मनोज लोचिब, सुरेश सहित कई लोग मौजूद रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।