अंबेडकर भवन में संवैधानिक विचार मंच ने 71 वें अंतराष्ट्रीय मानव अधिकार दिवस पर युवा संवाद का आयोजन किया

Jkpublisher
नीमकाथाना@वार्ड नं 06 स्थित अंबेडकर भवन में संवैधानिक विचार मंच ने 71वें अंतराष्ट्रीय मानव अधिकार दिवस पर युवा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया। आयोजन में मानव अधिकारों के अंतर्गत संवैधानिक विचार मंच ने अनेक ग्रामों में सविधान शाखा बनाए रखी है। उनके काम पर वह मानवता के मूल्य की संविधान में निहित है। गीगराज वर्मा ने बताया कि शिक्षा के स्तर में सुधार लाने के लिए हम हर ग्राम में निशुल्क संविधान शाखा खोलने का प्रयास करेगे जिसमे शिक्षा के साथ संविधान के प्रति जागरूकता भी आये।
समस्त लोगो ने कहा कि हम संवैधानिक विचार मंच को आगे बढ़ाएंगे व सदस्यों को ओर जोड़कर संविधान के मूल्यों को समाज मे स्थापित कर समस्त समाजो में भाई चारे को स्थापित करेंगे।युवाओं को जात धर्म से उपर उठ कर मानवीय मूल्यों को स्थापित करने के लिए काम करना चाहिए। महाराष्ट्र मुंबई से देश भर में संविधान पर काम करने वाले प्रतिनिधिमंडल महेंद्र रोकड़े, नागेश जाधव, स्मिता, जयपुर से दीपचंद सीमा वर्मा का समस्त युवाओ ने राजस्थानी पगड़ी बांधकर स्वागत किया जन आंदोलन का गीत गाकर संविधान की शपथ ली गई इस दौरान अनेक लोग उपस्थित रहे।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !