गुस्साए ग्रामीणों ने आज रोड पर लगाया जाम, पुलिस पहुँची मौके पर

नीमकाथाना@मावन्डा से मेहाडा जाने वाली रोड पर लाका की नांगल के पास विगत रात्रि पिकअप और ट्रोले की भिड़ंत हो जाने से पिकअप चालक सुनील यादव पुत्र पप्पू राम यादव निवासी बूटिया नाथा की नांगल उम्र 24 वर्ष की दर्दनाक मौत हो गई वही ट्रॉले चालक की भी गंभीर स्थिति बताई जा रही है। पिकअप में बैठे अन्य छः लोग गंभीर घायल हो गए। जिनको नीमकाथाना कपिल चिकित्सालय से प्राथमिक उपचार करने के बाद दो को रेफर कर दिया गया।
लाका के सरपंच हजारी गुर्जर ने बताया विगत रात्रि सुनील यादव अपनी पिक अप से गांवली में कोई शादी समारोह अटेंड कर वापस बुटिया नाथा की नांगल जा रहे थे। लाका के पास ट्रोले की व पिंक आप की भिड़ंत होगयी और दर्द नाक हादसा घट गया। उन्होंने यह भी बताया कि मांवडा से लाका की नांगल लगभग 6 किलोमीटर तक रोड के साइडों में विद्युत पोल लगे हुए हैं जिससे आए दिन दुर्घटनाएं घट रही हैं ।इस बारे में पूर्व में भी विद्युत विभाग के अधिकारियों को विद्युत पोल शिफ्ट करने के लिए अवगत करवाया था, परंतु विद्युत विभाग के अधिकारियों ने विद्युत पोलों को शिफ्ट नहीं किए जाने के कारण आए दिन दुर्घटनाओं का अंदेशा बना रहता है। इसी का नतीजा रहा है कि विगत रात्रि दर्दनाक हादसा घटा है गुस्साए ग्रामीणों ने रविवार सुबह रोड को जाम कर दिया। ग्रामीणों की मांग है कि रास्ते में लगे विद्युत पोलों को शीघ्र हटाया जाए ताकि आए दिन घटने वाली दुर्घटनाओं पर अंकुश लग सके। विरोध प्रदर्शन करने के दौरान लगभग 200 लोग उपस्थित बताए जा रहे हैं।

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।