नीमकाथाना@पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला के निर्देश पर पुलिस व यूआरटी टीम ने कार्रवाई करते हुए नयाबास गांव में छापा मारकर 5000 रुपये का इनामी बदमाश व राजस्थान में ठेका लूट गिरोह का मुख्य सरगना सुरेश उर्फ बुच्या सहित चार बदमाशो को पुलिस ने गिरफ्तार किया।
सुरेश उर्फ बुच्या सीकर जिले के थानों के अलावा राजस्थान के अन्य थानों में कई जिलों में वांछित है जिसके ऊपर 5000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था जिसको दबिश देकर उसके घर से गिरफ्तार किया गया। आरोपी आबकारी अधिनियम में वंचित था। पिछले साल 2018 से फरार चल रहा था
इसके अलावा मुजरिम सुरेश उर्फ बुच्या शराब ठेकों को तोड़कर शराब लूटने में राजस्थान के कई जिलों के थानों में मुकदमों में वांछित है काफी दिनों से फरार चल रहा था जिसको दबिश देकर गिरफ्तार किया गया आरोपी से पूछताछ जारी है। वही आरोपी प्रकाश उर्फ गोलू नयाबास निवासी एवं राजेश मीणा निवासी से शराब बरामद की है। मामले में लाखो रुपये की शराब भी बरामद की। वही पुलिस व क्यूआरटी टीम के एक साथ गांव में पहुंचने पर गांव में हड़कंप मच गया।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।