नीमकाथाना न्यूज़ के लक्की में ड्रा भाग लें

News Update

नीमकाथाना: दबंग स्टाइल में पेट्रोल पंप पर लाखों की लूट, सेल्समैन पर तानी पिस्तौल

सीकर। जिले के पाटन  में देर रात बाइक पर आए तीन बदमाशों ने दबंग स्टाइल में पेट्रोल पंप से लाखों रुपए लूट ले गए। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। जानकारी के अनुसार इलाके के मेहरो की ढाणी के पास स्थित पेट्रोल पंप से देर रात 11 बजे तीन युवक पिस्तौल की नोक पर एक लाख तीस हजार रुपए लूट ले गए। 
मामले के अनुसार भीम सिंह सैनी ने रिपोर्ट दी है कि उसका साझेदारी में पेट्रोल पंप है जहां देर रात सेल्समैन कोटपूतली निवासी राजू यादव ड्यूटी पर था। एक बिना नंबर की बाइक पर सवार होकर तीन युवक वहां आए और 200 रूपए का पेट्रोल डलवाया।

पेट्रोल डालते ही युवकों ने सेल्समैन के सिर पर पिस्तौल लगा दी। सेल्समैन चिल्लाया तो वहां मौजूद हरियाणा निवासी मौजूद रोहिताश कार्यालय से बाहर निकल कर आया। रोहिताश के बाहर आते ही युवकों ने उसके भी कनपटी पर पिस्तौल तान दी। बदमाशों ने पंप पर मौजूद रुपए देने को कहा। इसी दौरान बदमाशों ने राजू के सिर पर पिस्तौल से वार भी किया। घबराए हुए पंप कार्मिक लुटेरों को अपने कार्यालय के अंदर ले गए। बदमाशों ने कार्यालय में रखे एक लाख 30 हजार रुपए निकाल लिए। बाद में लुटेरे उन्हें कमरे में बंद कर उनके मोबाइल छीनकर ले गए। 

पीडि़त ने शनिवार दोपहर को पुलिस में इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है। बता दें कि घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
header ads