नीमकाथाना न्यूज़ के लक्की में ड्रा भाग लें

News Update

बिहारीपुर में दो पक्षों में खूनी संघर्ष एक पक्ष के दर्जनभर लोग घायल, 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

नीमकाथाना@इलाके के बिहारीपुर में देर रात को माँ पार्वती स्टोन क्रेशर पर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगो पर हथियारो से हमला कर दिया। हमले में करीब दर्जन भर लोग घायल हो गए। घायलो को कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहा प्राथमिक उपचार के बाद 7 लोगो को जयपुर रैफर कर दिया।
जानकारी के अनुसार देर रात करीब एक पक्ष के लोगो ने दूसरे पक्ष के लोगो पर तलवार, बरछी, सरियों से हमला कर दिया। जिससे एक पक्ष के दर्जन भर लोग घायल हो गए सभी घयलो को कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया जहा प्राथमिक उपचार के बाद करीब 7 लोगो को जयपुर रैफर कर दिया।
जिनमे बिहारी सिंह, निहाल सिंह, विशाल सिंह, वीरेंद्र सिंह, सुरेंद्र सिंह, ताराचंद गुर्जर को जयपुर रैफर कर दिया। घायल दौलत सिंह ने बताया कि परिवार के सभी लोग सो रहे थे तभी पड़ोस में ही रहने वाले भैरू सिंह ने एक राय होकर परिवार के लोगो के साथ मिलकर परिवार पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। वही हवाई फायर भी किये। सूचना पुलिस मौके पर पहुँचककर मामले की जांच में जुटी। वही पाटन थाने में राजेन्द्र सिंह ने मालसिंह, भेरू सिंह, हरिसिंह, मोनू सिंह, मामन, शक्ति एवं सोनू के खिलाफ धारा 323, 341, 143 व 504 में मुकदमा दर्ज करवाया है।
header ads