सर्व समाज लोगों ने परिजनों को आर्थिक सहायता प्रदान की
नीमकाथाना- मीनसेना के प्रदेश सचिव आरसी मीणा के हत्या के मामले को लेकर रविवार को न्योराणा गाँव के रा.आ.मा. विद्यालय में सर्व सर्वसमाज की सभा आयोजित हुई। सभा में बडी संख्या में दूर दराज से पहुंचे लोगों ने दिवंगत आत्मा कि फोटो पर पुष्प अर्पित कर मोन धारण कर श्रदांजलि दी। सभा को सम्बोधित करते हुए सुरेश मीणा किशोरपुरा ने कहा कि मीणा एक कर्तव्य निष्ट व्यक्ति थे उनके द्वारा समाजहित में किये गये कार्यो को कभी भी नहीं भुलाया जा सकता है संकट की इस घड़ी में मीणा के परिजनों को हम सब आश्वस्त करते हैं कि तन, मन और धन से आपके साथ हैं सुरेश मीणा ने कहा कि अपराधी की कोई जाति नहीं होती। मीणा की रहस्यमयी मौत का जबतक खुलासा नहीं होगा ओर दोषियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नही होगी। तबतक हमारा आंदोलन जारी रहेगा।
इस मौके पर वक्ताओं ने मीणा की मौत पर गहरा दुःख प्रकट करते हुए दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। सभा के दौरान हत्या की जांच कर रहे सीकर कोतवाली भूपसिंह यादव भी मय जाब्ते मोके पर पहुंचे ओर मौजूद लोगों को आश्वस्त किया कि दोषी कोई भी हों मेडिकल रिपोर्ट आते ही उन्हें तुरन्त गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सरपंच महावीर, एडवोकेट अडीसाल मीणा, जसंवत, सहीराम मीणा, शिभू भगोट, आशिष, संजय, महेश, देशराज, पप्पूराम, मधुसुदन, सीआर, कृष्ण, मनोज, जगमोहन, नरेश, छगनलाल, बलबीर, राजेन्द्र, लालचंद ने परिजनों की आर्थिक मदद की हैं। इस दौरान जयप्रकाश मीणा महेंद्र मीणा भगवानपूरा, राजेश सरपंच नयाबास, रविन्द्र मीणा डोकन, बिल्लू मीणा गांवली, हरिराम मीणा, काली मीणा, दीपक शर्मा, हजारीलाल मीणा, जटाशंकर शर्मा, महेंद्र मीणा, संजय मौजूद रहे।


विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।