समाजसेवी मीणा की रहस्यमी हत्या के मामले में दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग, श्रद्वांजलि देकर सभा का आयोजन किया

Jkpublisher

सर्व समाज लोगों ने परिजनों को आर्थिक सहायता प्रदान की
नीमकाथाना- मीनसेना के प्रदेश सचिव आरसी मीणा के हत्या के मामले को लेकर रविवार को न्योराणा गाँव के रा.आ.मा. विद्यालय में सर्व सर्वसमाज की सभा आयोजित हुई। सभा में बडी संख्या में दूर दराज से पहुंचे लोगों ने दिवंगत आत्मा कि फोटो पर पुष्प अर्पित कर मोन धारण कर श्रदांजलि दी। सभा को सम्बोधित करते हुए सुरेश मीणा किशोरपुरा ने कहा कि मीणा एक कर्तव्य निष्ट व्यक्ति थे उनके द्वारा समाजहित में किये गये कार्यो को कभी भी नहीं भुलाया जा सकता है संकट की इस घड़ी में मीणा के परिजनों को हम सब आश्वस्त करते हैं कि तन, मन और धन से आपके साथ हैं सुरेश मीणा ने कहा कि अपराधी की कोई जाति नहीं होती। मीणा की रहस्यमयी मौत का जबतक खुलासा नहीं होगा ओर दोषियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नही होगी। तबतक हमारा आंदोलन जारी रहेगा।
इस मौके पर वक्ताओं ने मीणा की मौत पर गहरा दुःख प्रकट करते हुए दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। सभा के दौरान हत्या की जांच कर रहे सीकर कोतवाली भूपसिंह यादव भी मय जाब्ते मोके पर पहुंचे ओर मौजूद लोगों को आश्वस्त किया कि दोषी कोई भी हों मेडिकल रिपोर्ट आते ही उन्हें तुरन्त गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सरपंच महावीर, एडवोकेट अडीसाल मीणा, जसंवत, सहीराम मीणा, शिभू भगोट, आशिष, संजय, महेश, देशराज, पप्पूराम, मधुसुदन, सीआर, कृष्ण, मनोज, जगमोहन, नरेश, छगनलाल, बलबीर, राजेन्द्र, लालचंद ने परिजनों की आर्थिक मदद की हैं। इस दौरान जयप्रकाश मीणा महेंद्र मीणा भगवानपूरा, राजेश सरपंच नयाबास, रविन्द्र मीणा डोकन, बिल्लू मीणा गांवली, हरिराम मीणा, काली मीणा, दीपक शर्मा, हजारीलाल मीणा, जटाशंकर शर्मा, महेंद्र मीणा, संजय मौजूद रहे।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !