पाटन-पंचायत समिति अंतर्गत आने वाले भीमराव अंबेडकर छात्रावास को सुचारू रूप से चालू करवाने की मांग को लेकर दर्जन भर से अधिक छात्रों ने सोमवार को छात्रावास अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा । छात्रों का कहना है कि जब छात्रावास का दुसरा भवन बनकर तैयार नहीं हो जाता है तब तक इसी भवन में छात्रावास का सुचारू रूप से जारी रहे । छात्र हितैषी सुनील पाटनिया ने बताया कि पाटन  ग्रामीण होने के कारण आवागमन के साधनों का अभाव रहता है जिससे छात्र स्कूल में  सही समय नहीं पहुंच पाते जिसके कारण उनकी पढ़ाई बाधित रहती हैं।
छात्रावास का संचालन नहीं होने के कारण छात्र समय पर स्कूल पहुंच पाते हैं ओर ना ही शाम को घर पर जिसके कारण पढाई पर विपरीत प्रभाव पड़ता है ।गौरतलब है कि भीमराव अंबेडकर छात्रावास पाटन को  2 महीने से चालू नही किया जा रहा है ।सीकर के अधिकारियों ने होस्टल के लिए कहा है कि होस्टल के कमरे की छत खराब है ।होस्टल 15 सालो से यही चला आ रहा है छात्रों का कहना है कि   अगर अधिकारियों को इस होस्टल को चलाने में कोई परेशानी आ रही है तो कोई और बिल्डिंग देखकर उसमे चालू किया जाये ताकि छात्रों को परेशानियों का सामना ना करना  पड़े।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।