विभिन्न मांगों को लेकर आमरण अनशन पर बैठे अनशनकारी

Jkpublisher
संघर्ष समिति का 78वें दिन भी जारी रहा क्रमिक अनशन
नीमकाथाना-फाटक नम्बर 76 पर डबल अंडरपास चालू करवाने, पुलिया को पुलिस थाने की तरफ उतारने एवं आरओबी के दोनों तरफ सर्किल बनाने को लेकर संघर्ष समिति का 78 वें दिन भी अनशन जारी रहा। समिति संयोजक संावलराम यादव ने बताया कि शांतिपूर्ण संघर्ष करने के बाद भी राज्य सरकार, स्वायत शासन विभाग, रूड़सिको एवं नगरपालिका को समाधान नहीं किया गया। जिसपर सोमवार को संघर्ष को तेज करने के लिए मुकेश बणिया आमरण अनशन पर बैठ गए।
मुकेश ने कहा कि जबतक संघर्ष समिति की विभिन्न मांगों को समाधान नहीं किया जावेगा जबतक आमरण अनशन जारी रहेगा। उपखंड अधिकारी के निर्देशों पर चिकित्सक दल ने धरना स्थल पहॅुचकर आमरण अनशन पर बैठे हुए अनशनकारी के स्वास्थ्य की जांच की गई। जिसमें 105 किलो ग्राम वनज मापा गया। मंगलवार को आमरण अनशन पर सुभाष शर्मा भी बैठेगें। संघर्ष समिति ने चेतावनी दी है कि आमरण अनशन पर बैठे अनशनकारियों को शारीरिक क्षति हुई तो पूर्णतया प्रशासन जिम्मेदार होगा। इस दौरान प्रेमकुमार शर्मा, डॉ. जवाहर सिंह, संतोष जांगिंड़, दीपचंद बिजारणियां, बनवारीलाल ढबास, हरिशंकर राव, महादेव सिंह सहित स्कूली छात्र-छात्राऐं मौजूद रही।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !