सड़क की एक साइड की निकली मिट्टी , दुर्घटना का अंदेशा बना

Jkpublisher
पाटन--रामपुरा बेगा की नांगल ग्राम पंचायत से मोठूका जाने वाली मुख्य सड़क से एक साइड की मिट्टी निकलने से रोड की एक साइड गहरी खाई में  तब्दील हो चुकी है, जिससे कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना घट सकती है। रामपुरा बेगा की नांगल निवासी शारीरिक शिक्षक कवंर सिंह यादव ने बताया कि इस सड़क की एक साइड की मिट्टी बरसात के पानी के कारण निकल गई है जिस कारण रोड के एक साइड में गहरी नालियां एवं रोड के नीचे गहरी खाईयां बनने लगी है।
ऐसे में इस मार्ग पर आने-जाने वाले वाहन साइड भी नहीं दे पाते, अगर चालक की लापरवाही से वाहन का छ इंच टायर  भी नीचे उतर जाए तो वह वाहन लगभग 20 फुट गहरे खड्डे में गिर सकता है। जिसके चलते आए दिन दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। इस बारे में कई बार अधिकारियों को भी अवगत करवाया गया परंतु अधिकारियों ने अभी तक इस समस्या की तरफ ध्यान तक नहीं दिया है। यह सड़क 2007 में रामपुरा बेगा के नांगल से मोठूआ तक सीसी सड़क बनाई गई थी, परंतु वर्तमान में अब इस सड़क कि दोनों साइड खत्म हो चुकी हैं। ऐसे में अगर विभाग द्वारा साइड नहीं बनाई गई तो कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना घट सकती है।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !