पाटन-डोकन बस स्टैंड पर क्षतिग्रस्त सड़क होने के कारण आए दिन दुर्घटनाओं का अंदेशा बना रहता है परंतु विभाग का क्षतिग्रस्त सड़क की तरफ कोई ध्यान नहीं है। डोकन निवासी अश्वनी कुमार शर्मा ने इस बारे में सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों एवं स्थानीय जनप्रतिनिधियों को भी इस बारे में अनेक बार अवगत करवाया परंतु डोकण बस स्टैंड व कुन्डल्या की ढाणी के पास सड़क पर बने गहरे गड्ढों को ठीक नहीं करवाया गया जिस कारण आए दिन दुर्घटनाओं का अंदेशा बना रहता है। शर्मा ने बताया की नीमकाथाना कोटपूतली मेगा हाईवे सड़क पर गहरे गड्ढे होने से आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं उसके बावजूद भी इन गड्ढों को ठीक नहीं किया जा रहा है।
जबकि इस मार्ग से नीमकाथाना के अधिकारी, जनप्रतिनिधि गुजरते रहते हैं उसके बावजूद भी यह गड्ढे मौत को बुलावा दे रहे हैं । उन्होंने यह भी बताया की नीमकाथाना कोटपूतली सड़क पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो चुकी है उसके बावजूद भी इस सड़क से गुजरने वाले पैसेंजर वाहनों को टोल टैक्स देना पड़ता है जबकि यह सड़क टोल के नियमों को फॉलो नहीं कर रही है। राजस्थान स्टेट हाईवे अथॉरिटी के अनुसार वाहनों का टोल तब ही लिया जाता है जब सड़क बिल्कुल ठीक होती है लेकिन इस सड़क की दुर्दशा बहुत खराब हो चुकी है उसके बावजूद भी वाहन मालिकों को टोल देना पड़ रहा है। शर्मा ने सड़क को ठीक करवाने के लिए मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा है और क्षतिग्रस्त सड़क को शीघ्र ठीक करवाने की मांग की है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।