पाटन(बबलू यादव)-पाटन पंचायत समिति के देईं माई के पास डस्ट से भरा ट्रोला अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए अस्पताल में जा घुसा। गनीमत रही है कि कोई जनहानि नही घटी। जानकारी के अनुसार रावत मोटर्स का यह ट्रोला जो देई माई के पास से डस्ट भरकर पाटन की तरफ आ रहा था। ट्रोले की स्पीड  तेज होने के कारण ट्रोला अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए हॉस्पिटल में जा घुसा। गनीमत रहा कोई हादसा नहीं घटा वरना बहुत बड़ी दुर्घटना घट सकती थी।
लोगों का कहना है रोड सही होने के बाद छोटे बड़े सभी वाहन इस रोड पर बहुत तीव्र गति से चल रहे हैं, जिस कारण आए दिन दुर्घटनाओं का अंदेशा बना रहता है। लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि जब ट्रोला रोड तोड़ते हुए हॉस्पिटल की तरफ घुसा तो नई बनी सड़क का भी खुलासा हुआ है कि नयी बनी रोड में ठेकेदार द्वारा किसी तरह का मैट्रियल नहीं डाला  है। इससे पहले भी डाबला रोड पर एक अनियंत्रित ट्रोले ने रात के समय तीन चार दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया था तथा ट्रोला तीन चार दुकानों को तोड़ते हुए अंदर जा घुसा था। उस वक्त भी गनीमत रही कि रात के समय में इस रोड पर कोई व्यक्ति नहीं होने से कोई बड़ी दुर्घटना नहीं घटी। ऐसे में प्रशासन को चाहिए कि जो भी छोटे-बड़े वाहन इस रोड से होते हुए निकल रहे हैं उन पर स्पीड कंट्रोल करवाई जाए ताकि इस तरह के हादसे ना घटे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।