नीमकाथाना-विगत वर्ष पहले शहर में गांवड़ी मोड़ से औधोगिक क्षेत्र तक शहरी मुख्यमंत्री सड़क योजना के तहत करोड़ों रूपये की लागत से गौरव पथ सड़क का निर्माण किया गया था। जिसमें जगह-जगह गड्ढे बन गए। बरसात के मौसम में गड्ढों में पानी भर जाता हैं। जिससे हादसे घटित होते रहते हैं। पैदल राहगीरों को भी भारी परेशानियों को सामना करना पड़ता हैं। वहीं मंगलवार को राजकीय कपिल अस्पताल के सामने सड़क पर खोदे गए गड्ढों में गाड़ी गिर गई। लोगों की मदद से गाड़ी को बाहर निकाला। जानकारी के अनुसार शाहपुरा रोड पर रिलायंस जियों कंपनी के ठेकेदारों द्वारा सड़क को बिना सैफ्टी के ही गड्ढे खोदे जा रहे हैं। मंगलवार को बरसात आने के बाद इन गड्ढों में पानी भर गया।
जिससे राहगीरों एवं वाहन चालकों का काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। गड्ढों में भरे पानी में एक गाड़ी गिर गई। गनीमत रही कि गाड़ी की स्पीड कम थी। जिससे बड़ा हादसा होने टल गया। लोगों ने भारी मशक्कत के बाद गाड़ी को बाहर निकाला। सड़क के दोनों तरफ कतारे लग गई। वहीं सड़क सामाजिक कार्यकर्ता नरेन्द्र सिंह मोगा ने बताया कि विगत दिनों से सड़क को जगह-जगह खोदा गया था जिनके गड्ढों में बरसाती पानी भर जाता हैं। जिनमें कई राहगीर व दुपहिया वाहन चालक गिरकर जख्मी हो गए। सार्वजनिक निर्माण विभाग इन खोदे हुए गड्ढों को भरवाने का कार्य नहीं कर रही हैं। जिससे अधिकारियों एवं ठेकेदारों की लापरवाही सामने आ रही हैं।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।