पाटन- पुलिस अधीक्षक सीकर डॉ गगनदीप सिंह सिंगला द्वारा फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत फरार अभियुक्तों की अधिक से अधिक गिरफ्तारी के निर्देश प्रदान किए गए थे।  पुलिस अधीक्षक के निर्देशों की पालना में फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु दिनेश अग्रवाल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीमकाथाना व रामावतार सोनी वृता धिकारी वृत निमकाथाना के सुपर विजन में वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु पाटन थाने मे टीम का गठन किया गया। जिसमें नरेंद्र कुमार थानाधिकारी पाटन, हरिराम हैड कांस्टेबल, शंकरलाल कांस्टेबल, कुलवीर सिंह कांस्टेबल, ओम प्रकाश सिराधना कांस्टेबल, की टीम द्वारा जिला स्तर पर टॉप 10 फरार अभियुक्तों में शामिल राजेश उर्फ राजू पुत्र बनवारीलाल जाति गुर्जर निवासी गुवार तन गणेश्वर थाना नीमकाथाना सदर के संबंध में सूचना संकलन कर थाना हल्का के गांव करजो में होना पाया गया।
पुलिस द्वारा जब डकैती में वांछित बदमाश को गिरफ्तार करने करजो गांव पहुंची तो इसकी भनक बदमाश को मिल गई। वह पुलिस से बचने के लिए करजो की पहाड़ियों में भागने लगा। पाटन पुलिस ने इसका पीछा किया, कांस्टेबल ओमप्रकाश सिराधना ने 1 किलोमीटर पीछा कर पहाड़ी में चढ रहे इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शातिर किस्म का अपराधी है जो 15 महीने से फरार था जिससे पूछताछ में और भी कई वारदात खुलने की संभावना है। अभियुक्त राजेश उर्फ राजू जिला सीकर का सर्वाधिक सक्रिय वांछित अपराधियों की टॉप टेन सूची में शामिल वांछित था जिस पर पुलिस अधीक्षक सीकर द्वारा पांच हजार का इनाम घोषित किया हुआ था।

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।