संघर्ष समिति का 11 सदस्यों का प्रतिनिधि मंडल रेलमंत्री से मिलकर वार्ता करेगा
नीमकाथाना- डबल अंडरपास चालू करवाने, पुलिया के दोनों तरफ सर्किल बनाने एवं पुलिया विस्तार सहित कई मांगों को लेकर संघर्ष समिति का 26वें दिन भी धरना जारी रहा। धरने पर भाजपा से पार्षद जेपी लोढ़ा अपने कार्यक्रर्ताओं के साथ पहॅुचकर पूर्ण समर्थन दिया। पार्षद लोढ़ा ने कहा कि अधूरे पड़े अंडरपास को नगरपालिका को जिम्मेदार ठहराया। समिति की विभिन्न मांगों को वाजिब बताकर पूरा सहयोग करने का वादा किया।
समिति संयोजक सांवलराम यादव ने बताया कि 11 सदस्यों का प्रतिनिधि मंडल 17 जुलाई को सांसद सुमेधानंद महाराज व पूर्व सैनिक कल्याण बोर्ड अध्यक्ष प्रेमसिंह बाजौर से मिलकर रेलमंत्री पीयूष गोयल को दौबारा से अवगत करवाने की बात पर आमरण अनशन पर बैठने का कार्यक्रम स्थगित कर दिया। प्रतिनिधि मंडल में संयोजक सांवलराम यादव, बलदेव यादव, अशोक अग्रवाल, जगदीश चाहर, हरिशंकर राव, बनवारीलाल डबास, संजय यादव, युवानेता भुवनेश शर्मा, महावीर यादव, संतोष जांगिड़ एवं समाजसेवी धुड़ाराम यादव हैं। नपा के प्रस्ताव डबल अंडरपास के रैंप के लिए जमीन अधिग्रहण के लिए आदेश 27 जून के कलेक्टर द्वारा सरकार को भेजने पर भी आंवटित अधिकारी नियुक्त नहीं किए जाने के समिति में आक्रोश व्याप्त हैं। 14 जुलाई तक सरकार व प्रशासन वार्ता करे अन्यथा महिलाओं द्वारा पुलिया के दोनों तरफ सड़क जाम किया जावेगा। जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।