रामपुरा बेगा की नांगल ग्राम पंचायत गौरव पथ सड़क से वंचित, लोगों में रोष

Jkpublisher
पाटन- उपखंड की ग्राम पंचायत रामपुरा बेगा की नांगल गौरव पथ सड़क स्वीकृत होने के बावजूद भी विगत 8 माह से गौरव पथ सड़क से वंचित हैं। पूर्व भाजपा सरकार द्वारा गौरव पथ सड़क की स्वीकृति तो दे दी गई थी परंतु उसी दौरान सरकार बदल जाने से गौरव पथ सड़क नहीं बन पाई। वर्तमान  कांग्रेस सरकार के 8 माह बीत जाने के बाद भी सड़क निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पाया है। 24 जून को पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक में रामपुरा बेगा की नांगल से पंचायत समिति सदस्य व प्रतिपक्ष नेता सुरेश यादव ने विधायक को अवगत करवाया था इस पर विधायक ने साधारण सभा की बैठक में गौरव पथ सड़क शीघ्र बनवाने का वायदा किया था। 
रामपुरा बेगा की नांगल ग्राम पंचायत गौरव पथ सड़क से वंचित
8 माह पहले जब भाजपा की सरकार ने गौरव पथ सड़क की स्वीकृति प्रदान की थी तो सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता द्वारा सड़क की चौड़ाई करण करते हुए गांव के गरीब लोगों के मकानों की दीवारों व रास्ते में आ रहे अतिक्रमण तथा पानी की लाइनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था परंतु गरीब जनता ने इसका विरोध इसलिए नहीं किया क्योंकि गौरव पथ सड़क बनने वाली थी। प्रतिपक्ष नेता सुरेश यादव ने बताया कि आठ माह मे न तो सड़क का निर्माण शुरू हुआ और ना ही क्षतिग्रस्त पाइप लाइनों को ठीक किया गया जिससे आमजन परेशान हो रहा है। सार्वजनिक निर्माण विभाग व जलदाय विभाग के खिलाफ लोगों में रोष व्याप्त है।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !