उक्त मामले को लेकर काॅलोनीवासियों ने कई बार लिखित में अवगत करवाया, समाधान नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी
नीमकाथाना-क्षेत्र में जाखड़ कॉलोनी में क्षतिग्रस्त सड़क होने से काॅलोनीवासियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उक्त रास्ते पर जमा कीचड़ से लोगों को पैदल चलने में भी दिक्कत हो रही है। उक्त मामले को कई महीनों से लोगों ने ग्राम पंचायत एवं स्थानीय विधायक को भी समाधान के अवगत करवाया साथ ही प्रशासन को भी ज्ञापन दिए गए। लेकिन आजतक उक्त रास्ते का कोई स्थाई समाधान नही हुआ। जिससे लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है।
काॅलोनीवासी मदन कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि उक्त रास्ते में सड़क पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हैं नाली भी टूटी हुई हैं जिससे बरसात का पानी एवं घरों का पानी आम रास्ते पर इक्कठा हो जाता हैं जिससे लोगों को आने जाने में बहुत परेशानी झेलनी पड़ती हैं। उक्त रास्ते पर दोपहिया वाहन चालक गिरकर चोटिल हो गए। राहगीरों को भी आना जाना दुभर हो गया। इक्कठे गंदे पानी से लोगों को भंयकर बिमारी होने की संभावना हो रही है। मामले को लेकर कई बार लिखित में प्रतिनिधियों एवं प्रशासन को अवगत करवाया दिया। लेकिन हालत जस की तस बनी हूई हैं। यह काॅलोनी विकास कार्यो से जूझ रही हैं। काॅलोनीवासियों ने कहा कि अगर जल्द से जल्द समाधान नहीं होने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी हैंै।


नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।