नीमकाथाना न्यूज़ के लक्की में ड्रा भाग लें

News Update

धरना स्थल पर महिलाओं ने सुदंरपाठ किया, प्रशासन को जल्द समाधान करवाने की चेतावनी दी


 समिति संयोजक सांवलराम यादव डीआरएम से मिलकर वार्ता की
नीमकाथाना- फाटक नम्बर 76 पर डबल अंडरपास चालू करवाने व पुलिया के दोनों तरफ सर्किल बनाने और पुलिया विस्तार को लेकर संघर्ष समिति का 30 वें दिन भी क्रमिक अनशन व धरना जारी रहा। मंगलवार को अभिभाषक संघ के अध्यक्ष सुरेश शर्मा एवं सचिव रोशनलाल अग्रवाल के नेतृत्व में प्रतिनिधि धरना स्थल पर पहॅुचकर पूर्ण समर्थन दिया। वहीं समिति संयोजक सांवलराम यादव रेलवे डीआरएम जयपुर से मिलकर वार्ता की। डीआरएम ने डीएन पवन कुमार को समस्या का समाधान को लेकर जिम्मेदारी सौंपी। यादव ने अंडरपास की समस्या के बारे में बारिकी से अवगत करवाया। जिसपर डबल बाॅक्स अंडरपास का नक्शा तैयार कर जल्द ही सीकर कलैक्टर को भेजने का आश्वासन दिया। दोपहर को धरना स्थल पर महिला शक्ति द्वारा सुंदरकांड के पाठ का आयोजन किया गया।
धरना स्थल पर मंगलगीत गाती महिलाएं
जिसमें महिलाओं ने मंगलगीत गाए। जुगलकिशोर बंशिया ने सुदंरकांड पाठ के बाद प्रसादी वितरित की। वीणा अग्रवाल ने भजनों की सुंदर प्रस्तुति दी। राधा आसिजा ने कहा कि महिलाओं द्वारा मंगलगीत गाए हैं। प्रशासन एवं सरकार से जल्द से जल्द कार्यवाही कर समस्या के समाधान के लिए कामना की। और कड़े शब्दों में कहा कि जब महिलाऐं मंगलगीत गा सकती हैं तो समस्या का समाधान नहीं होने पर दंगलगीत भी गा सकती हैं।

प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द डबल अंडरपास को चालू करवाया जावें अन्यथा अब उग्र आंदोलन करने पर मजबूर होना पड़ेगा। इस दौरान राजबाला, भगवती, शारदा, नानची देवी, मंजू, कृष्णा, राजू, गीता देवी, सुशिला, राजकुमारी, आशा देवी, पुष्पा, मनोहरी देवी, प्रेम देवी, सुदेश कंवर सहित सूबेदार पूरणसिंह, बलदेव सिंह, जेपी यादव, संतोष जांगिड़, विजय शर्मा, संजय मांडिया, विजय मांड़िया, पूर्ण सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

header ads