नीमकाथाना-डबल अंडरपास, पुलिया के दोनों तरफ सर्किल एवं पुलिया के विस्तार को लेकर संघर्ष समिति का 27वें दिन भी क्रमिक अनशन जारी रहा। यज्ञ में आहुतियां डालकर जल्द से जल्द मांगो को मनाने को लेकर कामना की। धरना स्थल पर उद्योग संघ के पदाधिकारियों ने समिति को पूर्ण समर्थन दिया है। संघ अध्यक्ष खनन उद्योगपति दौलतराम गोयल ने कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि अंडरपास को दीवार लगाकर बन्द कर दिया जो गलत है। जिससे हजारों लोग प्रभावित हो रहे है।
समिति को उद्योग संघ ने समर्थन दिया
गोयल ने आमजन एवं सभी संगठनों से समिति को समर्थन देने के लिए आग्रह किया। समिति संयोजक ने बताया कि पुलिया के दोनों तरफ महिलाओं द्वारा जाम लगाने के लिए प्रशासन को चेतावनी दी थी लेकिन अभी तक धरना स्थल पर कोई भी वार्ता के लिए नही पहुचा जिससे समिति में लोगों में आक्रोश व्याप्त है। 15 जुलाई को दोनों तरफ जाम लगाया जाएगा जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। समिति ने जन सम्पर्क के लिए कैप्टन बलदेव सिंह, सूबेदार पूरणमल, तेजपाल सिंह, जेपी यादव एवं प्रभु दादा को गठित किया गया। जो गाँव ढाणियों में जाकर सड़क जाम के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों से आग्रह करेंगे। इस दौरान अशोक अग्रवाल, सुभाष चेतानी, सुनील शर्मा, ललित अग्रवाल, दिनेश सिंह, श्योराम, कृष्ण कुमार यादव, राजाराम, घासीराम, मुकेश एवं संजय गोयल आदि लोगों ने समर्थन दिया।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।