पाटन पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया, पुलिस जांच में जुटी
पाटन (बबलू सिंह यादव)- पाटन पुलिस थाने की जड़ में स्थित पोस्ट ऑफिस से विगत रात्रि चोरों ने तीन ताले तोड़कर तिजोरी में रखें ₹285760 पर हाथ साफ कर दिया। आज मंगलवार को पोस्ट मास्टर जब पोस्ट ऑफिस में पहुंचा तो उसने देखा दरवाजे का ताला टूटा हुआ है तथा कुंडी लगी हुई है अंदर जाकर देखा तो दूसरा ताला टूटा हुआ पाया।
पाटन के इस पोस्ट ऑफिस में हुई चोरी
पोस्ट मास्टर ने तुरंत अलमारी में रखी चाबियों को देखा तो पाया कि स्टोर रूम का ताला खुला हुआ है तथा स्टोर रूम में रखी तिजोरी का ताला भी टूटा हुआ है तिजोरी में ₹285760 रखे हुए थे वो नहीं मिले। चोरों ने सिर्फ नगदी जो अलमारी में रखी हुई थी वही उड़ाई बाकी अन्य पर उन्होंने हाथ तक नहीं रखा।

चोरों ने अलमारी में रखे रुपयों पर हाथ साफ किया
पोस्ट मास्टर ने इसकी सूचना अपने उच्च अधिकारियों को फोन पर दी उन्होंने पोस्टमास्टर को निर्देशित किया कि पाटन थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाएं। पोस्ट ऑफिस के सभी कर्मी पोस्ट ऑफिस के अंदर बैठे हुए हैं तथा कामकाज बिल्कुल ठप पड़ा हुआ है जब तक अधिकारियों के आदेश नहीं आएंगे तब तक काम नहीं करेंगे। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।