रावमीजयू के प्रदेश प्रधान हरिकिशन राव ने कड़े शब्दों में निंदा की
पाटन-पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक प्रधान संतोष कुमार गुर्जर की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में विधायक सुरेश मोदी एवं श्रीमाधोपुर विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष दीपेंद्र सिंह शेखावत ने भाग लिया। 
शेखावत ने लेट आने वाले सरपंचों एवं पत्रकारों को बैठक में आने से रोक दिया तथा बैठक में जवाब देह अधिकारी की अनुपस्थिति में उनके अधीनस्थ आने वाले कर्मियों को बैठक से बाहर कर दिया। शेखावत के अड़ियल रवैया से स्थानीय पत्रकारों में रोष है वही राजस्थान वर्किंग मीडिया जर्नलिस्ट यूनियन के प्रदेश प्रधान महासचिव हरिकिशन राव ने बताया की पत्रकार विधायकों की नौकरी नहीं करते हैं अगर मीटिंग में 10 मिनिट पत्रकार लेट हो गए हैं तो कोई बहुत बड़ी बात नहीं हो गई है जब उनको समय मिला तब ही वो पहुंच पाए उन्होंने पत्रकारों को अंदर नहीं आने दिया यह गलत है। इसकी हम कड़े शब्दों में निंदा करते हैं कि श्रीमाधोपुर विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत सत्ता के नशे में मदहोश हो रहे हैं जो अपने आप में गलत है। इस बारे में पंचायत समिति प्रधान से जब जानकारी चाही गई तो प्रधान संतोष कुमार गुर्जर ने बताया की विधायक शेखावत ने पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक को विधानसभा सत्र की तरह आयोजित करवाई थी उन्होंने कहा कि जो भी लेट आने वाला जनप्रतिनिधि हो या पत्रकार हो उसे अंदर नहीं आने दिया जाए यह कहकर गेट बंद करवा दिए गए। इस बारे में स्थानीय विधायक सुरेश मोदी का कहना है की श्रीमाधोपुर विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत मात्र कर्मचारियों को समय की पाबंदी को लेकर यह कदम उठाया है जिसमें पाटन पंचायत समिति प्रधान संतोष कुमार गुर्जर की भी पूर्ण रूप से सहमति रही है। 
श्रीमाधोपुर विधायक ने प्रधान को बनाया बंधक--श्रीमाधोपुर विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष दीपेंद्र सिंह शेखावत आज सोमवार को पाटन पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक में  मेहमान के रूप में पहुंचे थे परंतु उन्होंने पंचायत समिति सभागार में साधारण सभा की बैठक में सभी का मोबाइल बंद करवाते हुए समय पर मीटिंग चालू करने के बाद मुख्य गेट के दरवाजे बंद करवा दिए  जिससे 8 -10 ग्राम पंचायत सरपंच व पत्रकार बाहर इंतजार करते रहे लेकिन गेट नहीं खोले गए। लोगों का कहना है कि श्रीमाधोपुर विधायक दिपेंद्र सिंह शेखावत ने पंचायत समिति प्रधान संतोष कुमार गुर्जर को बंधक बना कर गलत कदम उठाया है  जबकि वो महज एक मेहमान के रूप में यहां आए थे। साधारण सभा की मीटिंग पंचायत समिति प्रधान की अध्यक्षता में आयोजित होती है परंतु श्रीमाधोपुर विधायक ने यह कदम उठा कर अपने आप पर सवालिया निशान लगा लिया है। इस दौरान एसडीएम अंजू शर्मा, बीडीओ रेखा रानी व्यास सहित कई अधिकारी व जनप्रतिनिधि मौजूद रहे



विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।