संघर्ष समिति का आठवें दिन भी क्रमिक अनशन जारी
नीमकाथाना-फाटक नम्बर 76 पर अंडरपास चालू कराओं संघर्ष समिति का क्रमिक अनशन आठवें दिन भी जारी रहा। सद्बुद्वि यज्ञ में आहुतियां डाली गई। क्रमिक अनशन पर चैथमल गर्ग, कमल अग्रवाल, मदन यादव, सुशील शास्त्री व महावीर यादव बैठे। समिति संयोजक सांवलराम यादव ने बताया कि नगरपालिका अध्यक्ष त्रिलोक चंद दीवान द्वारा जनता के हितों की अनदेखी कर समय रहते उचित कदम नहीं उठाये जिसके कारण हजारों लोगों के हितों पर कुठाराघात किया। 
अंडरपास चालू करवाने को लेकर समिति का क्रमिक अनशन आठवें दिन भी जारी रहा
जिसके कारण से रेलवे पटरियों पर से जान जोखिम में डालकर आने जाने के लिए बाध्य कर दिया। पांच फरवरी 2019 को रूड़सिकों के निदेशक ने पत्र लिखकर स्पष्ट रूप से अंडरपास को बंद करने के लिए पालिका को जिम्मेदार बताया हैं। साथ आरओबी के बचे हुए कार्यो को पालिका के द्वारा पूरा करने के निर्देश दिए। लेकिन पालिका अध्यक्ष अब भी समिति एवं आमजन को गुमराह कर धोखा दे रहे हैं। जिससे लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त हैं। समिति ने आंदोलन को तेज करने के लिए निर्णय लिया हैं। आगामी 26 जून को सुबह 11 बजे नगरपालिका का घेराव कर पालिकाध्यक्ष से गुमराह करने का जवाब मांगकर जल्द ही अंडरपास चालू करवाने की मांग करेगें। इस दौरान घासीराम यादव, कैप्टन बलदेव सिंह, प्रहलाद यादव, नृसिंह चैधरी, जेपी यादव, जुगलकिशोर, महादेव सिंह रोहिलाण, रावतसिंह राणा, घनश्याम जांगिड़, संतोष जांगिड़, भुवनेश शर्मा, हरिशंकर राव सहित कई लोग मौजूद रहे।



- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।