आयकर विभाग की संयुक्त टीमों ने एक साथ पाॅच लोगों के घर व फैक्ट्रियों में की कार्यवाही
आयकर कार्यवाही से बड़े पैमाने पर काली कमाई हो सकती उजागर
नीमकाथाना- शहर में अल सुबह अचानक आयकर विभाग की टीम ने बड़े उधोगपतियांे के घर व फेक्ट्रियांे में पहुॅचकर छापे की कार्यवाही की। कार्यवाही को लेकर नीमकाथाना के बड़े व्यापारियांे में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार सुबह जल्दी करीब 50 से अधिक आयकर विभाग की गाड़ियां नीमकाथाना पहॅुची। जिसमें मुख्यतः दिल्ली व जयपुर की संयुक्त टीमों के साथ करीब दर्जनभर से अधिक जिलों की टीमों ने शहर के बड़े उद्योगपतियों के यहां करीब दर्जनभर जगहों पर छापे मारे। फैक्ट्रियों में मजदूरों की छुट्टियां कर दी गई। जिससे फेक्ट्रियों के आगे मजदूरों की भीड़ रही। 

बाद में धीरे धीरे मजदूर अपने घर चले गए। कार्यवाही को लेकर आसपास के व्यापारियों सहित लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। शहर में पालिकाध्यक्ष त्रिलोक चंद दीवान की विनस फुट आॅर्टस, प्रसिद्व उद्योगपति ब्रम्हदत मोदी की मैराथन फुटवियर, दौलतराम गोयल की फर्म गोयल मिनरल, महेश मेगोतिया की फर्म जनता मेडिकल, सुदंरमल सैनी के कार्यालय व सभी के निवास स्थानों सहित कई बड़े व्यापारियों के घर व दुकान पर छापे मारे गए।
     आयकर विभाग के अधिकारियों से मामले की जानकारी लेनी चाही तो इस संबंध में कुछ भी बतानेे से इंकार कर दिया। शहर में पहली बार आयकर विभाग ने एक साथ इतनी बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया हैं। जिससे शहर में चर्चा बनी हुई है कि इतनी बड़ी कार्यवाही से इन बड़े उधोगपतियों से आयकर छापों में बहुत बड़े पैमाने पर काली कमाई उजागर हो सकती हैं। समाचार लिखे जाने तक कार्यवाही चल रही हैं।


विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।