नीमकाथाना न्यूज़ के लक्की में ड्रा भाग लें

News Update

ढाई साल की बच्ची की मौत को लेकर सर्व समाज ने कैंडल मार्च निकाला, आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग, मौन रख श्रदांजलि दी

नीमकाथाना-शहर में स्थित कपिल अस्पताल के सामने कपिल मूर्ति पार्क में अलीगढ़ के टप्पल गांव में ढाई साल की बच्ची के साथ हुए अमानवीय अत्याचार के विरोध में कैंडल मार्च निकाला गया। जो शहर के मुख्य मार्गो से होते हुए शहीद जेपी यादव पार्क तक निकाला गया। 
कैंडल मार्च निकालकर आरोपियों को फांसी देने की मांग की
सर्व समाज के लोगों ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए नारेबाजी की। जेपी पार्क में दो मिनट का मौन रखा गया। सर्व समाज के लोगों ने बताया कि अलीगढ़ के टप्पल गांव की ढाई साल की बच्ची ट्वींकल शर्मा के साथ जाहिद खान ने घर के बाहर से गायब कर लिया। उसके बाद में तीस घण्टे बाद में एक कूड़े के ढेर में शव पड़ा मिला। आरोपी जाहिद खान ने बच्ची के साथ अत्याचार भी किया साथ ही हाथ पैर तोेड़ दिए एवं दोनों आंखे बाहर निकालकर शरीर को तेजाब से जला डाला।
     
सभी लोगों ने मांग की हैं कि आरोपियों को फांसी की सजा दी जावें जिससे भविष्य में ऐसी घटना घटित नहीं हा सके। इस दौरान नेशनल ताइकवांडों एकडमी के छोटे छोटे बच्चों ने भी आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने के लिए विरोध जाहिर किया। इस दौरान डाॅं रणजीत जाखड़, सांवलराम यादव, आस्था जन कल्याण सेवा समिति अध्यक्ष जुगलकिशोर, विक्रम सिंह वीर, युवा शिवसेना जिला प्रमुख रोहिताश खोरा, सचिव कृष्ण सैनी, तहसील प्रमुख कैलाश जांगिड़, अखिल भारतीय भष्ट्राचार संघर्ष समिति प्रदेश अध्यक्ष हेमंत शर्मा,भगवा हिंदू क्रांति दल प्रदेश अध्यक्ष लखन लालवानी, नरेंद्र सिंह शेखावत, देवेन्द्र सैनी, अजय टांक, बोनी, भुवनेश शर्मा, जेपी मीणा, लालचंद गुर्जर, अनवर अली, कौशल, सोनू योगी, राहुल यादव, टोनी व नवरंग सहित अनेक लोग मौजूद रहे।
header ads