पूर्व बुनकर संघ अध्यक्ष राधेश्याम सिंह तंवर की अध्यक्षता में बैठक हुई
नीमकाथाना- इलाके के ग्राम पंचायत गांवड़ी में डेढ़ माह पहले नाबालिग लड़की के अपरहण के मामले में राजपूत छात्रावास में रविवार को प्रशासन के साथ पूर्व बुनकर संघ के अध्य्ाक्ष राधेश्याम सिंह तंवर की अध्य्ाक्षता में बैठक हुई। जिसमें प्रशासन की ओर से लड़की को जल्द बरामदगी का आश्वासन दिया। राजपूत समाज की ओर से आज जयपुर कुच का कार्यक्रम था जो की बैठक में आश्वाशन के बाद जयपुर कूच कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया। 
नीमकाथाना के गांवडी गांव में लापता हुई लड़की की बरामदगी को लेकर प्रशासन से वार्ता की
 तंवर ने बताया कि डेढ़ माह बीत जाने के बाद भी नाबालिग लड़की की बरामदगी करने में प्रशासन नाकामयाब रहा। जिससे समाज के लोगो मे काफी आक्रोश व्याप्त है। मामले को लेकर एसपी से मिले जिसके बाद एसपी ने जांच अधिकारी सवाई सिंह सहित पांच टीमों को गठित कर जल्द लड़की बरामदगी का आश्वाशन दिया। आज राजपूत छात्रवास में बैठक का आयोजन किया गया जिसमें पुलिस प्रशासन से वार्ता कर जल्द बरामदगी का आश्वासन दिया। बालिका संघर्ष समिति प्रवक्ता अभिमन्यु ने कहा कि लड़की की जल्द से जल्द बरामदगी नहीं करता हैं तो पूरे राजस्थान का राजपूत समाज मुख्यमंत्री का घैराव करेगा। इस दौरान छात्रावास में कई लोग मौजूद रहे।



नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।