डेढ माह बाद भी नहीं लगा नाबालिग लड़की का सुराग, प्रशासन के आश्वासन के बाद जयपुर कूच स्थगित

Jkpublisher
पूर्व बुनकर संघ अध्यक्ष राधेश्याम सिंह तंवर की अध्यक्षता में बैठक हुई
नीमकाथाना- इलाके के ग्राम पंचायत गांवड़ी में डेढ़ माह पहले नाबालिग लड़की के अपरहण के मामले में राजपूत छात्रावास में रविवार को प्रशासन के साथ पूर्व बुनकर संघ के अध्य्ाक्ष राधेश्याम सिंह तंवर की अध्य्ाक्षता में बैठक हुई। जिसमें प्रशासन की ओर से लड़की को जल्द बरामदगी का आश्वासन दिया। राजपूत समाज की ओर से आज जयपुर कुच का कार्यक्रम था जो की बैठक में आश्वाशन के बाद जयपुर कूच कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया। 
नीमकाथाना के गांवडी गांव में लापता हुई लड़की की बरामदगी को लेकर प्रशासन से वार्ता की
 तंवर ने बताया कि डेढ़ माह बीत जाने के बाद भी नाबालिग लड़की की बरामदगी करने में प्रशासन नाकामयाब रहा। जिससे समाज के लोगो मे काफी आक्रोश व्याप्त है। मामले को लेकर एसपी से मिले जिसके बाद एसपी ने जांच अधिकारी सवाई सिंह सहित पांच टीमों को गठित कर जल्द लड़की बरामदगी का आश्वाशन दिया। आज राजपूत छात्रवास में बैठक का आयोजन किया गया जिसमें पुलिस प्रशासन से वार्ता कर जल्द बरामदगी का आश्वासन दिया। बालिका संघर्ष समिति प्रवक्ता अभिमन्यु ने कहा कि लड़की की जल्द से जल्द बरामदगी नहीं करता हैं तो पूरे राजस्थान का राजपूत समाज मुख्यमंत्री का घैराव करेगा। इस दौरान छात्रावास में कई लोग मौजूद रहे।


Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !