अधीक्षण अभियंता सिंह से मिनरल इकाइयों के व्यापारी मिले
नीमकाथाना-उपखण्ड क्षेत्र में बिजली की समस्याओ को लेकर बिजली विभाग के सीकर अधीक्षण अभियन्ता वी डी सिंह ने बुधवार को कस्बे का दौरा कर बिजली समस्याओ के समाधान को लेकर  अधिकारी कर्मचारीयो को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। कस्बे के  औधोगिक क्षेत्र में मिनरल एशोसिएसन के संरक्षक दौलतराम गोयल के नेतृत्व में मिनरल व्यापारीयो ने अधिक्षण अभियन्ता सिंह को अजमेरी, जुगलपुरा, अजीतगढ व नीमकाथाना कस्बे में फैक्ट्रीयो में होने वाली बिजली ट्रिपीग, लोड़ व कटोती की समस्याओ एवं नीमकाथाना जी एस एस पर कर्मचारीयो की कमी को लेकर अवगत कराया। 
बिजली समस्याओं को लेकर सीकर अधीक्षण अभियंता वीडी सिंह को ज्ञापन देते मिनरल इकाइयों के सदस्य।
जिस पर एस.सी सिंह ने व्यापारीयो के भविष्य में सभी प्रकार की बिजली समस्याओ के निस्तारण का आश्वासन दिया । तथा मौके पर उपस्थित नीमकाथाना अधिशाषी अभियन्ता रामसिंह यादव, अजीतगढ अधिशाषी अभियन्ता हंसराज मीणा, सहायक अभियन्ता अमीत राणा, सहायक अभियन्ता भागीरथ के मिनरल इकाईयों में आने वाली समस्याओ के निस्तारण के लिए दिशा निर्देश दिए। अभियन्ता सिंह को गर्मी के मौसम में कस्बे के गा्रमीण क्षेत्रो में रात्री के समय होने वाली अघोषित बिजली कटोती से होने वाली परेशानी से अवगत कराया। जिस पर अधिक्षण अभियन्ता सिंह ने बताया की अब आने वाले समय में रात्री के समय किसी प्रकार की अघोषित कटोति नही होगी। पूर्व में बिजली लोड़ व लाईनो में फाल्ट को लेकर बिजली कटोती हो रही थी जिनका समाधान कर दिया गया है। उपखण्ड क्षेत्र में स्थित मिनरल ईकाइयो में आने वाली बिजली समस्याओ के लेकर मिनरल एशोसिएसन के अध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल, पियूष मेगोतिया, रामदेव सिंह चौधरी, पूरण गुर्जर, मुकेश शर्मा सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।