नीमकाथाना न्यूज़- जिला पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अमनदीप सिंह कपूर के निर्देशानुसार अपराधियों की रोकथाम एवं सक्रिय वांछित अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाए गए अभियान के दौरान पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। आनन्दपाल गैंग का सदस्य एवं पुलिस ने 5000 रूपये के इनामी शातिर बदमाश को धर दबोचा है।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी विक्रम जाट उर्फ राठौर

डीवाईएसपी नीम का थाना रामावतार अवतार सोनी के नेतृत्व में रामगढ़ सेठान एसएचओ हिम्मत सिंह , थोई थाना हेड कांस्टेबल बलवीर सिंह की टीम का गठन किया गया । टीम ने पुलिस थाना नीम का थाना कोतवाली में वांछित अभियुक्त विक्रम जाट राठौड़ की तलाश प्रारंभ की।

दिनांक 17 मई को टीम के द्वारा प्रकरण में वांछित अभियुक्त आरोपी विक्रम राठौड़ पुत्र रामजीलाल जाट निवासी सैदाला भगवानपुरा को गिरफ्तार किया गया । मामले की गंभीरता एवं अपराधी की सक्रियता को देखते हुए अभियुक्त पर जिला पुलिस अधीक्षक जिला सीकर के द्वारा ₹5000 का इनाम घोषित किया हुआ था।

आरोपी आनंदपाल गैंग का सदस्य एवं सीकर में विनोद सर्राफ अपहरण प्रकरण में पवन बानूड़ा व अन्य के साथ रहा था । आरोपी के विरुद्ध पुलिस थाना नीम का थाना कोतवाली नीम का थाना सदर पाटन कोतवाली सीकर बिसाऊ जिला झुंझुनू मानसरोवर जिला जयपुर के 8-9 के चालान शुदा है आरोपी के अन्य आपराधिक घटनाओं के बारे में पुलिस टीम पूछताछ कर रही है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।