एसएफआई का तहसील सम्मेलन संपन्न, मीना गोरा बनी तहसील अध्यक्ष

0
नीमकाथाना-  स्टेूडेन्टस फैडरेशन ऑफ इण्डिया का बुधवार को तहसील सम्मेलन नर्बदा पैलेस में संपन्न हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता ओमप्रकाश सैनी ने की। सम्मेलन में सांगठनिक रिर्पोट रखकर संगठनात्मक चर्चा की गई।

राज्य सचिव मण्डल पवन बेनीवाल ने बताया कि एसएफआई की स्थापन से लेकर आजतक लगातार विद्यार्थी हितों के लिए संघर्ष करती हैं। एसएफआई का नारा शिक्षा और संघर्ष को मजबूत करने का आहवान किया तथा एसएफआई की सदस्यता व संगठन को बढ़ाने का आहवान किया। विद्यार्थी जाति धर्म की संकिर्णता से उपर उठकर रोजमर्रा की समस्याओं की लडाई लडे।

जिला सचिव विजेन्द्र ढाका ने सम्मेलन में 13 सदस्य कमेटी का प्रस्ताव रखा। जिसमें सर्वसहमति से अध्यक्ष मीना गोरा, महासचिव राकेश कुमार जाट, उपाध्यक्ष प्रशांत जोशी, संयुक्त सचिव राजवीर गुर्जर, कमेटी सदस्यों में महेश कुमार, अशोक कुमार, ईश्वर सैनी, सुरेन्द्र सैनी, नवल सिंह, प्रिया सोलंकी, राज को चुना गया। सम्मेलन में आगामी 9 फरवरी को सीकर में होने वाले 33वें जिला सम्मेलन के लिए 13 प्रतिनिधियों का चयन किया गया।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !