विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

नयाबास: हिस्ट्रीशीटरों के घर पुलिस की दबिश, 25 लाख रु. व गहने जब्त, अवैध शराब मिली

नीमकाथाना न्यूज़- जयपुर एवं सीकर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए सोमवार को नयाबास में दबिश दी, जहां शराब की बड़ी खेप मिली। वहीं 25.72 लाख की नकदी भी जब्त की है।
पुलिस के मुताबिक नयाबास में अवैध शराब की सूचना पर कोतवाली थाने के एचएस सुरेश बुचिया एवं दिनेश तांत्रिक के घर पर दबिश दी गई। वहां से शराब जब्त की गई। सुरेश बुचिया के घर से कार्रवाई के दौरान 25.73 लाख रुपए मिले हैं। साथ ही सोने-चांदी के गहने व अन्य कागजात मिले हैं।

बदमाश बुचिया के घर से 557 ग्राम सोना मय डोरियां व 213 ग्राम चांदी बरामद की है। मामले में इनकम टैक्स विभाग को अवगत कराया जाएगा। मामले में दाेनों बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एएसपी दिनेश अग्रवाल ने बताया कि बदमाश कोतवाली थाने के एचएस हैं। उनके खिलाफ लूट, चोरी सहित अनेक मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

जाब्ता रहा तैनात : नयाबास में दबिश के दौरान पुलिस का भारी जाब्ता तैनात रहा। एएसपी दिनेश अग्रवाल के नेतृत्व में हुई कार्रवाई में नीमकाथाना व कोटपूतली सीओ, 10 थानों के थानाधिकारी सहित 200 जवान शामिल थे। नयाबास में एक साथ पुलिस की बड़ी नफरी देखकर लोगों में दहशत रही।

वांटेड है दिनेश तांत्रिक व सुरेश बुचिया : नयाबास निवासी एचएस दिनेश व सुरेश खंडेला व नीमकाथाना के मोस्टवांटेड हैं। उनके खिलाफ विभिन्न थानों में लूट व चोरी के मामले दर्ज हैं। कार्रवाई के दौरान बदमाश यहां नहीं मिले।

कार्रवाई के दौरान मौजूद पुलिस अधिकारी व जवान। 

कार्रवाई के दौरान प्रोपर्टी के कागजात व शराब के हिसाब-किताब की डायरी मिली

नयाबास में कार्रवाई के दौरान पुलिस को सुरेश बुचिया के घर से बेशकीमती जमीनों के कागजात मिले हैं। पुलिस के मुताबिक बदमाश ने जयपुर में मंगलम ग्रुप से प्रोपर्टी खरीद रखी है। उसके लेनदेन के दस्तावेज बरामद किए हैं। इसके साथ ही शराब के हिसाब की डायरी मिली है।

24 पेटी शराब बरामद की 

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बदमाश सुरेश बुचिया के घर से 15 पेटी व दिनेश तांत्रिक के घर से नौ पेटी शराब जब्त की है। प्रारंभिक जांच के आधार पर शराब लूट की बताई जा रही है।

लोगों ने किया विरोध 

पुलिस कार्रवाई के दौरान सुरेश बुचिया व दिनेश उर्फ तांत्रिक के घर पर परिवार ने विरोध किया। यहां पुलिस ने पूरे मकान खंगाले। पुलिस के मुताबिक बरामद नकदी कई जगह छिपाकर रखी गई थी।