नीमकाथाना-निकटवृति ग्राम गुहाला सब ग्रिड स्टेशन के बाहर ग्रामीणों ने सोमवार को अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया। जानकारी देते हुए नृसिंहपुरी सरपंच ने बताया कि विगत दिनों विभाग के अधिकारियों को ज्ञापन देकर विभिन्न मांगों लेकर ज्ञापन दिया गया था। जिसमें बताया कि गांव में बिजली की समस्या होने से किसानों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही हैं। थ्री फेस बिजली सुबह से ही देने के लिए मांग की थी। जिसको लेकर विगत दिनों भी धरना दिया गया था। 
गुहाला सब ग्रिड स्टेशन के बाहर थ्री फेस बिजली सुबह से देने को लेकर ग्रामीणों ने धरना दे दिया।
विभाग के अधिकारी धरना स्थल पहॅुचकर आश्वासन दिया गया था कि जल्द ही समस्याओं को दूर कर दिया जावेगा। लेकिन थ्री फेस बिजली सुबह से देने को लेकर तत्काल शुरू करने के लिए कहा। लेकिन अभीतक शुरू नहीं होने पर फिर से ग्रामीणों ने सब ग्रिड स्टेशन के बाहर थ्री फेस लाईन को सुबह से शुरू करने को लेकर अनिश्चितकालीन धरना दे दिया। ग्रामीणों ने सुबह से संपूर्ण गांव की बिजली गुल कर रखी हैं मौके पर अधिकारी नहीं पहॅुचने पर ग्रामीणों ने नारेबाजी करते हुए विरोध प्रर्दशन भी किया। इस दौरान सुभाष कुड़ी, रतनलाल यादव, राजेश कुड़ी, मुकेश, प्रमोद यादव, अनिल, सुभाष यादव, राजेश मावलिया, धुड़मल, माडूराम सैनी, राजू नेहरा, बन्नाराम, कैलाश, रवि सहित अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।



नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।