Digital Neemkathana Android App Comming Soon...

News Update

जिला कलैक्टर के आदेशों की उड़ी धज्जियां अवकाश होने के बावजूद निजी विद्यालय में लगी कक्षाऐं

नीमकाथाना/सिरोही- जिला कलैक्टर ने मंगलवार शाम राजकीय व गैर राजकीय विद्यालयों में 9 जनवरी से 12 जनवरी तक एक से पाॅचवी कक्षा की छुट्टी का आदेश जारी किया गया था। लेकिन शहर में निजी विद्यालयों में कलैक्टर के आदेशों की धज्जियां उडती नजर आई।

वहीँ निकटवृति ग्राम सिरोही में बुधवार को टेगोर सीनियर सैकण्डरी विद्यालय में बच्चों को अवकाश होने के बाद भी बुलाया गया। तथा दूसरी ओर बच्चों को अत्यधिक सर्दी होने के बाद भी मिट्टी में नीचे ही बैठाकर पढ़ाया गया। स्थानीय प्रशासन द्वारा विद्यालय की तरफ ध्यान नहीं दिया गया। जिससे संस्था प्रधान के हौंसले बुलंद हो रहे हैं।
सिरोही गांव में टेगोर स्कूल में कक्षाऐं सुचारू रही साथ बच्चों को कड़ाके की सर्दी में नीचे बैठाकर पढ़ाया गया।
गौरतलब है कि अत्यधिक सर्दी होने के कारण से मंगलवार शाम को जिला कलैक्टर नरेश ठकराल ने राजकीय एवं गैर राजकीय विद्यालयों में कक्षा एक से पाॅचवीं तक के बच्चों की 9 जनवरी से 12 जनवरी तक अवकाश एवं 19 जनवरी से सभी विद्यालयों में समय परिवर्तित कर सुबह 10 से 3 बजे तक घोषित किया गया था। लेकिन आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए क्षेत्र में निजी विद्यालय खुले रहे।

वहीं संस्था प्रधान सुभाष से बातचीत में कहा कि कलैक्टर के आदेष हमारे पास रात आठ बजे मिले जिससे दूर-दराज के बच्चों को स्कूली वाहन लेने के लिए पहॅच गया था जिससे बच्चें स्कूल में आ गए।

No comments