नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

News Update

नीमकाथाना चुनाव प्रत्याशियो का गांवों में किया स्वागत

कांग्रेस प्रत्याशी मोदी का गांवों में किया स्वागत

नीमकाथाना न्यूज़- कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश मोदी ने दर्जनों गांवों में जनसंपर्क कर लोगों से समर्थन मांगा। उन्होंने विकास के लिए कांग्रेस को वोट देने की अपील की। मोदी ने गांवड़ी, डोकण, न्योराना, घासीपुरा सहित कई ढाणियों में लोगों से मिले। मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर जनकल्याणकारी योजनाएं जल्द लागू हो सकेगी। ग्रामीणों ने मोदी का माला व साफा पहनाकर सम्मान किया।

Image result for indian neta cartoon

निर्दलीय प्रत्याशी मंजू सैनी का स्वागत किया

नीमकाथाना न्यूज़- निर्दलीय प्रत्याशी मंजू सैनी ने दर्जनों गावों में जनसंपर्क किया और लोगों से समर्थन मांगा। पाटन, छाजा की नांगल, महावा, भराला, मानपुरा, मालनगर, बरसिंगबास, खोरा, बासड़ी खुर्द, हरजनपुरा सहित अनेक ढाणियों में मंजू को फलों से तौला गया। उन्होंने कहा, चार साल से यहां के लोगों की सेवा कर रही हूं। ऐसे में आप लोगों के सहयोग की अपेक्षा रहेगी। लोगों ने उन्हें वोट एवं समर्थन देने का भरोसा दिलाया।

बसपा प्रत्याशी मीणा काे लोगों ने पहनाई माला

नीमकाथाना न्यूज़-बसपा प्रत्याशी राजेश मीणा (भाईड़ा) ने पाटन के गांवों में जनसंपर्क किया और वोट मांगे। मीणा ने खादरा, महावा, राजपुरा, धांधेला, मोहनपुरा सहित दो दर्जन गांवों में जनसंपर्क किया। गांवों में उन्हें माला व साफा पहनाया गया। शहर के वार्ड 24 व पांच में भी जनसंपर्क किया। उमेश मुंडोतिया, अमिताभ झालरा, शिवपाल भारती, रमेश मेहरानियां, हितेष जोधपुरा, अशोक गुर्जर, मोहित लोचिब आदि थे।

आप प्रत्याशी शर्मा ने जनसंपर्क कर समर्थन मांगा

नीमकाथाना न्यूज़-आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी भवानीशंकर शर्मा ने शहर एवं ग्रामीण इलाके में जनसंपर्क किया। कई जगह नुक्कड़ सभा की। शर्मा ने भाजपा-कांग्रेस पर विकास को लेकर क्षेत्र की अनदेखी के आरोप लगाए। कहा, यहां के लोगों को मूलभूत सुविधाएं नहीं मिल रही हैं। ग्रामीण इलाकों में आवागमन के साधन तक नहीं हैं। ऐसे में आप पार्टी ने स्थानीय घोषणा पत्र जारी किया है। 

No comments