Digital Neemkathana Android App Comming Soon...

News Update

नीमकाथाना: मकान की दीवार तोड़कर नकदी व आभूषण चुरा ले गए चोर...

नीमकाथाना के कुरबड़ा के पास ढाणी गादरावाली में हुई वारदात

नीमकाथाना: शहर में अभी भी चोरों के हौसलें बुलंद है। बीती रात निकटवर्ती ग्राम कुराबड़ा पास ढाणी गादरावाली में चोर दीवार तोड़कर करीब दो हजार की नकदी व 40 हजार के गहनों पर हाथ साफ़ कर दिया।  जब सुबह परिजन उठे तो उन्हें वारदात के बारे में पता चला। संदूक व कपड़े बिखरे मिले। कमरे में खिड़की की जगह लगाई गई ईंटें हटी मिली।

सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। चोर खिड़की में लगी ईंटों को हटाकर कमरे में घुसे। कमरे में संदूक रखा था। उसमें करीब 8 सौ ग्राम चांदी के कड़े व सोने के आभूषण थे। कपड़ों के बीच करीब दो हजार रुपए रखे थे। चोर संदूक को बाहर निकालकर छोड़ गए।

पीड़ित परिवार ने पुलिस को रिपोर्ट दी है। चोरी हुए गहनों की कीमत करीब 60 हजार है। अस्पताल में युवक की जेब से नकदी व मोबाइल चोरी मंगलवार रात कपिल अस्पताल में बहन का इलाज कराने आए युवक की जेब से ढाई हजार रुपए व मोबाइल चोरी हो गया।

वारदात के बाद पीड़ित अनिल कालावत ने पीएमओ व पुलिस को शिकायत दी। अनिल ने बताया कि वह मंगलवार को चचेरी बहन सुनीता को इलाज के लिए अस्पताल लाया था। डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर लिया। रात को वह बरामदे में सो गया। इस दौरान मौका देखकर चोर ढाई हजार रुपए व मोबाइल ले गए।

No comments