नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

Headlines

सुषमा स्वराज को ट्रोल करने के बाद अब कांग्रेस प्रवक्ता को ट्विटर पर मिली धमकी

नई दिल्लीः विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के खिलाफ कुछ ही दिन पहले अभद्र टिप्पणी किए जाने के बाद सोमवार को कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को ट्विटर पर उनकी 10 वर्षीय बेटी से बलात्कार की धमकी दी गई। इस पर, ट्रोलिंग को लेकर भाजपा और विपक्षी पार्टी के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है।
कांग्रेस नेता अभिषेक सिंघवी ने कहा कि सुषमा को भाजपा द्वारा तैयार किए गए राक्षस (ट्रोल) ही निशाना बना रहे हैं। वहीं, सत्तारूढ़ पार्टी के प्रवक्ता नलिन कोहली ने चतुर्वेदी को इस मुद्दे को राजनीतिक रंग नहीं देने, बल्कि कानूनी उपाय करने को कहा। कोहली ने इस धमकी की निंदा की और इसे एक सभ्य समाज में खौफनाक और अस्वीकार्य बताया।

सुषमा एक हिंदू - मुस्लिम दंपती से जुड़े पासपोर्ट विवाद को लेकर ऑनलाइन अभद्र टिप्पणी का सामना कर रही हैं। इसके बाद विदेश मंत्री ने कल टि्वटर पर एक सर्वेक्षण कर यूजर से पूछा कि क्या उन्होंने इस तरह की ट्रोलिंग को मंजूरी दी है?

इस पर, 57 प्रतिशत लोगों ने नफरत भरे संदेशों का विरोध किया, जबकि 43 फीसदी ने हां के रूप में जवाब दिया। इस बीच, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्रोल करना गलत है। राजनाथ पहले ऐसे मंत्री हैं जो सुषमा के समर्थन में बोले हैं।
source- zee news media

No comments