नई दिल्लीः विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के खिलाफ कुछ ही दिन पहले अभद्र टिप्पणी किए जाने के बाद सोमवार को कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को ट्विटर पर उनकी 10 वर्षीय बेटी से बलात्कार की धमकी दी गई। इस पर, ट्रोलिंग को लेकर भाजपा और विपक्षी पार्टी के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है।
कांग्रेस नेता अभिषेक सिंघवी ने कहा कि सुषमा को भाजपा द्वारा तैयार किए गए राक्षस (ट्रोल) ही निशाना बना रहे हैं। वहीं, सत्तारूढ़ पार्टी के प्रवक्ता नलिन कोहली ने चतुर्वेदी को इस मुद्दे को राजनीतिक रंग नहीं देने, बल्कि कानूनी उपाय करने को कहा। कोहली ने इस धमकी की निंदा की और इसे एक सभ्य समाज में खौफनाक और अस्वीकार्य बताया।

सुषमा एक हिंदू - मुस्लिम दंपती से जुड़े पासपोर्ट विवाद को लेकर ऑनलाइन अभद्र टिप्पणी का सामना कर रही हैं। इसके बाद विदेश मंत्री ने कल टि्वटर पर एक सर्वेक्षण कर यूजर से पूछा कि क्या उन्होंने इस तरह की ट्रोलिंग को मंजूरी दी है?

इस पर, 57 प्रतिशत लोगों ने नफरत भरे संदेशों का विरोध किया, जबकि 43 फीसदी ने हां के रूप में जवाब दिया। इस बीच, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्रोल करना गलत है। राजनाथ पहले ऐसे मंत्री हैं जो सुषमा के समर्थन में बोले हैं।
source- zee news media

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।