नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

Headlines

ब्रेकिंग न्यूज़: रॉयल्टी नाके पर हुई लूट के दो शातिर आरोपी पुलिस की गिरफ्त में...

आरोपी से लूटी गई बोलेरो पुलिस ने की बरामद। 

अभिमन्यु सिंह

नीमकाथाना न्यू: निकटवर्ती थाना पाटन पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए लूट के मुख्य दो आरोपियों को धर दबोचा है।



पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार सीकर के आदेशानुसार जिले में फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु चलाए गए विशेष अभियान के तहत अति. पुलिस अधीक्षक नीमकाथाना व उप निरीक्षक सवाई सिंह थाना अधिकारी पाटन व एचसी जगरूप सिंह के निर्देशन में टीम का गठन किया गया। टीम ने कार्यवाही को अंजाम देते हुए रॉयल्टी  नाके पर हुई लूट के आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने रॉयल्टी नाके पर हुई लूट के अभियुक्त हंसराज गुर्जर (21) निवासी बोपिया व महेंद्र गुर्जर  (23) पुत्र शिवराम को गिरफ्तार किया है। साथ ही प्रकरण में छीनी गई बोलेरो बी बरामद कर ली है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है, जिसमें और भी जानकारी सामने आने की सम्भावना है।

गौरतलब है कि आरोपी ने 2 जून को रायल्टी नाके पर सुरेंद्र सिंह से भय दिखाकर वहां खड़ी बोलेरो को छीन ले गए थे। बाद में पीड़ित ने थाने में एफआईआर दर्ज करवाई थी। पुलिस ने सुचना के आधार पर इनको गिरफ्तार कर लिया है व अब न्यायलय के समक्ष पेश किया जाएगा । 

No comments