रोडवेज आगार सीकर द्वारा 40 रुपए प्रति किलोमीटर चार्ज पर लिया जाएगा, एडवांस बुकिंग होगी

सीकर- पर्यटन सीजन में शेखावाटी आने वाले पर्यटकों के लिए अच्छी खबर है। मानसून सीजन में राजस्थान रोडवेज आगार सीकर प्रबंधन द्वारा पर्यटकों को बसों की विशेष सुविधा दी जाएगी। आगार प्रबंधक हरफूल सिंह ओला के अनुसार पहली बार रोडवेज आगार प्रबंधन द्वारा पर्यटकों को धार्मिक स्थलों के भ्रमण के लिए रोडवेज बसों की एडवांस बुकिंग की विशेष सुविधा मुहैया करवाई जा रही है।

Image result for raj rodvej tourist

इसके लिए प्रबंधन ने प्रतिकिलोमीटर 40 रुपए किराया तय किया है। शर्त यह है कि 200 किलोमीटर या इससे कम दूरी होने की स्थिति में रोडवेज बस की बुकिंग के लिए न्यूनतम चार्ज 10 हजार रुपए देना होगा। एक बार बुकिंग के बाद यात्री 12 घंटे तक रोडवेज बस से भ्रमण कर सकेंगे। तय अवधि से ज्यादा होने की स्थिति में यात्रियों को अतिरिक्त चार्ज देना होगा।

पर्यटकों को मिलेगी सुरक्षित सफर की सुविधा 

खास बात यह है सीकर आगार प्रबंधन द्वारा शेखावाटी के प्रमुख धार्मिक स्थलों का भ्रमण करने वाले पर्यटकों को सुरक्षित सफर की सुविधा मुहैया करवाने के लिए रोडवेज बसों की एडवांस बुकिंग की विशेष व्यवस्था करवाई गई है।

इसके लिए आगार प्रबंधन पर्यटकों की मांग के अनुसार ब्ल्यू लाइन, स्टार लाइन, आदि बसों की सुविधा मुहैया करवाएगा। स्टार लाइन व अन्य श्रेणी बसों का किराया अलग से तय होगा।

अब तक राजस्थान रोडवेज द्वारा लोहार्गल, सालासर, जीणमाता व खाटूश्यामजी आदि तीर्थ स्थलों के वार्षिक लक्खी मेले के अवसर पर स्वयं के स्तर पर ही रोडवेज बसों का संचालन किया जाता रहा है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।