... ...

Headlines

नीमकाथाना: अय्याशी के लिए आईटीआई और बीए पास छात्रों ने शुरू कर दिया वाहन चुराना तीन आरोपी गिरफ्तार

मास्टर की से पहले वाहन चुराते बाद में उन्हीं वाहनों से शराब ठेकों में चोरियां करते, चोरी की एक पिकअप और बाइक बरामद

पाटन: अय्याशी के लिए बीए और आईटीआई पास आउट युवक वाहन चोर बन गए। आरोपी वाहन चुरा कर शराब ठेकों में चोरी करने लग गए। पाटन पुलिस ने वाहन चुरा कर शराब के ठेकों व महिलाओं से पर्स लूटने की वारदातों में शामिल तीन वाहन चोरों को चोरी की पिकअप व बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। तीनों ने मास्टर चाबी से झुंझुनूं व सीकर में भी कई वारदातें कबूली हैं।


तीनों लग्जरी लाइफस्टाइल जीने के लिए चोरी की वारदातें करने लग गए। उन्होंने बताया कि पुलिस को इलाके में तीन वाहन चोरों के आने की सूचना मिली।

5 दिन पहले दो महिलाओं के तोड़े थे मादलिये

विजय मीणा ने अपने अन्य साथियों के साथ 5 दिन पहले झुंझुनूं बस स्टैंड से एक महिला और श्रीमाधोपुर मे एक महिला का सोने का मादलिया तोड़ना स्वीकार किया है। 6 जून को डाबला में कैमरा व मोबाइल छीनने की वारदात भी कबूली।

इन्होंने सीकर में भी वारदात करना कबूला। राहुल यादव ने बानसूर में साथियों के साथ शराब की दुकानों में चोरी करना व आधा दर्जन से अधिक वाहन चोरी की वारदातों में चालानशुदा है।

विजय भी दो मामलों में चालानशुदा है। तीनों गिरोह के साथ मिलकर वाहन चोरी की वारदातें करते है और चोरी के वाहनों से शराब की दुकानों में चोरी की वारदातें करते हैं।

चोर आईटीआई पास आउट है

थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि 26 वर्षीय मुकेश कुमार उर्फ प्रमोद पुत्र गोपीचंद मीणा निवासी झुंझुनूं, 19 वर्षीय विजय कुमार पुत्र झंडूराम मीणा निवासी खेतड़ी, झुंझुनूं व 22 वर्षीय राहुल पुत्र दिनेश कुमार निवासी थोई को गिरफ्तार किया है। विजय मीणा इलेक्ट्रोनिक्स से आईटीआई पास आउट है। राहुल यादव भी बीए तक पढ़ लिखा है।

पुलिस को तीनों के पास से हरियाणा से चोरी हुई पिकअप व एक बिना नंबर की अपाचे बाइक बरामद हुई। तीनों ने अन्य दो युवकों अरविंद मीणा उर्फ टकल्या एवं धर्मपाल उर्फ तांत्रिक निवासी बाढ की ढाणी खेतड़ी झुंझुनूं के साथ मिलकर पिकअप को नांगल चौधरी हरियाणा से चुराना बताया।


No comments