... ...

Headlines

नीमकाथाना: 9 क्विंटल अवैध मादक पदार्थ के साथ चार आरोपी गिरफ्तार

खंडेला- गुरुवार को खंडेला पुलिस नेनाकाबंदी के दौरान मादक पदार्थ ले जा रही दो लग्जरी गाड़ियों में से 9क्विंटल  डोडा, पोस्त में अफीम मिला व खसखस चूरे के बोरे बरामद कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।


थाना अधिकारी रामकिशोर ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार जिले में सघन नाकाबंदी की जा रही थी। इस दौरान सूचना मिली की पाटन, नीमकाथाना सदर व थोई पुलिस को चकमा देकर दो लग्जरी कार खंडेला की ओर आ रही है।

कांवट मार्ग पर दोनों कारों को रुकवाने का प्रयास किया, लेकिन कारेनहीं रुकने पर एक कार बेरिकेट से टकराकर खाई में उतर गई। आरोपी कार को छोड़कर भागनेलगे पुलिस ने दोनों आरोपियों का पीछा कर उन्हें पकड़ लिया। दूसरी कार निकल चुकी थी, इसे भी पीछाकर पकड़ लिया गया।

दोनों कारों की तलाशी लेने पर उनमें से 4 क्वि. 59 किलोग्राम डोडा, पोस्त व अफीम मिला चूरा व खस खस के चूरे के बोरे बरामद कर आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने ये सामान नसीराबाद से खरीद कर पटियाला पंजाब ले जाने की बात कही।

चारों आरोपियों ने अपना नाम राजेन्द्र, मानवेन्द्र, बलवेंद्र उर्फ विक्की एवं भूपेन्द्र पटियाला पंजाब का होना बताया है। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें तीन दिन के पीसी रिमांड पर सौपा गया।

No comments