श्रीमाधोपुर: रुपयों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में सरियों से मारपीट, एक घायल, 5 जने गिरफ्तार

0
मानपुरिया रेलवे फाटक के पास की घटना, लोगों में दहशत का रहा माहौल

श्रीमाधोपुर- कस्बे के मानपुरिया रेलवे फाटक पर निर्माणाधीन ओवरब्रिज के नीचे रुपयों के लेनदेन को लेकर शनिवार दोपहर को दो गुटों में जमकर मारपीट हुई तथा लात-घूंसों के साथ आरओबी निर्माण के दौरान मौके पर पड़े लोहे के सरियों से भी मारपीट हुई। इससे एक जने को गंभीर चोटे आई है।


मारपीट के दौरान दोनो पक्षों की महिलाएं भी शामिल थी। झगड़े के दौरान मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई। दोनो गुटों में सरियों से मारपीट होती देख लोग दहशत में आ गए। लोगों ने मारपीट की सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि विवाद में एक गुट के लोग बाइक पर सवार थे तो दूसरे गुट के लोग बोलेरो गाड़ी में थे। अचानक दोनो गुट आमने- सामने हो गए तथा आरओबी निर्माण कार्य के दौरान जमीन पर पड़े लोहे के सरिए उठाकर दोनों पक्ष मारपीट करने लगे।

Video- 



पुलिस ने बताया कि शंकरसिंह का कहना है कि उसने दूसरे पक्ष को 35 हजार रुपए उधार दिए थे तथा दूसरे पक्ष का कहना था कि उन्होंने 20 हजार ही उधार लिए थे। शनिवार को दोनों पक्ष के लोग मानपुरिया फाटक की ओर से गुजर रहे थे। फाटक बंद होने के दौरान एक पक्ष की नजर दूसरे पक्ष पर पड़ गई और रुपए वसूली के लेनदेन को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए व झगड़ा हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के पांच जनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि एक पक्ष के शंकरसिंह निवासी ढाणी गढ़वालों की तन कल्याणपुरा तथा दूसरे पक्ष के अरणियां निवासी सरदारमल, कोटड़ी-सिमारला निवासी मुकेश व महिपाल तथा बीकानेर निवासी अशोक को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है। 

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !