Our Co. Partner- SMP School Kairwali, BulBul E Recharge

Headlines

नागौर: लड़की-लड़के की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था , अगले ही दिन युवक ने की खुदकुशी...

नागौर का मामला- युवक ने कर ली खुदकुशी, बताया जा रहा है कि युवक वायरल हुए वीडियो से आहत था।


नागौर- मामला शुक्रवार दोपहर के एक वीडियो वायरल होने का है। वीडियो में एक ग्रामीण एक युवती व एक युवक को बाल पकड़कर मारते दिखा। वायरल वीडियो में ग्रामीण ने सारी हदें पार कर युवती को बाल पकड़कर पीटा।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो इसकी पुष्टि हुई कि गुड़ला रोड पर युवक युवती साथ घूम रहे थे तो कुछ लोगों ने उन्हें पकड़कर मारपीट शुरू की। इस दौरान भीड़ ने युवक की भी जमकर धुनाई की।

जिसके बाद कुछ लोग युवक को धमकाने भी लगे। जिससे परेशान होकर लड़के ने शनिवार सुबह पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली।

वीडियो वायरल होने के बाद परेशान था लड़का

इधर, शहर के निकटवर्ती गांव सलेऊ निवासी 22 वर्षीय युवक मनीष उर्फ मनोज पुत्र अमराराम खाती के मोबाइल से शुक्रवार को जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ तो उन्हाेंने पुलिस के पकड़ने के डर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। लोगों ने वायरल वीडियो बनाने वाले पर पुलिस कार्रवाई होने की बात लिखि थी।

Viral video:



घरवालों का कहना है कि मोबाइल से पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद वो परेशान था। घटना की सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस कर रही जांच

शनिवार सुबह पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। मामले में मृतक युवक के परिजनों ने सदर थाने में मृग रिपोर्ट दी है।

इधर, सदर थानाधिकारी सुनील चारण ने बताया कि युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने के कारणों का पता लगाने पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है।

No comments