... ...

Headlines

आनंदपाल के गुर्गो ने किया शराब ठेके संचालक पर जानलेवा हमला

- उमेश शर्मा गणेश्वर 

23/5/18, 9:28 PM

सबसे तेज खबर और सबसे पहले सिर्फ नीमकाथाना न्यूज़.इन पर

नीमकाथाना इलाके के गणेश्वर के पास नायावाली ढाणी के रास्ते में एक शराब ठेका संचालक पर हथियारों से जानलेवा हमला कर एक लाख 53 हजार रुपये लूटने का मामला सामने आया है।


जानकारी के अनुसार शराब संचालक व केशियर बाइक पर सवार होकर शाम को केश लेकर घर जा रहे थे तभी अचानक बोलेरो में सवार चार पांच बदमाश जो आनंदपाल गैंग के होना बताया जा रहा है। जिन्होंने ठेका संचालक व केशियर पर जानलेवा हमला कर एक लाख 53 हजार रुपये लूट व धारदार हथियारों से हमला कर फरार हो गए।

लोगो ने घायल अवस्था मे ठेका संचालक महिलपाल जाखड़ व केशियर राकेश गुर्जर को नीमकाथाना कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया जहा चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में महिपाल को  जयपुर रैफर कर दिया गया।सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुचकर घटना स्थल का जायजा लिया।पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी करवाकर हमलावरों की तलाश में जुटी।

गौरतलब है कि शहर में आये दिन गेंगवारों की दहशत होती जा रही है। विगत दिनों भी शहर के रामलीला मैदान स्थित दो अलग अलग गेंगवारों के सदस्यों ने करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी को लेकर सरेआम फायरिंग की थी। जिसपर पुलिस में आजतक एक भी गेंगवार के लोगों को पकड़ नही सकी। ऐसे में आमजन में इन गेंगवार के आतंक से पूरा शहर दहशत में है।

No comments